दिल्ली में हाई लेवल बैठक के बाद राजस्थान लौटे प्रभारी रंधावा का गहलोत पायलट विवाद पर बड़ा बयान
Advertisement

दिल्ली में हाई लेवल बैठक के बाद राजस्थान लौटे प्रभारी रंधावा का गहलोत पायलट विवाद पर बड़ा बयान

Ashok gehlot and Sachin Pilot : अशोक गहलोत और सचिन पायलट विवाद पर कांग्रेस प्रभारी सुधजिंदर सिंह रंधावा ने टोंक ( Tonk ) में बयान दिया. ये बयान दिल्ली ( Delhi ) में हुई अहम बैठक से राजस्थान ( Rajasthan ) लौटने के बाद दिया गया है.

दिल्ली में हाई लेवल बैठक के बाद राजस्थान लौटे प्रभारी रंधावा का गहलोत पायलट विवाद पर बड़ा बयान

Ashok gehlot and Sachin Pilot : राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा दो दिन के प्रदेश दौरे पर है. सोमवार शाम दिल्ली में राजस्थान के मुद्दे पर हुई हाईलेवल बैठक के बाद रंधावा आज टोंक में थे. यहां मीडिया के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच में कोई विवाद नहीं है. ये विवाद सिर्फ मीडिया को नजर आता है. कांग्रेस में कार्यकर्ता से लेकर नेता, सब एकजुट है. संगठन में नियुक्तियां हो रही है. जल्द ही जिला अध्यक्षों की भी घोषणा होगी. 

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट के गढ़ में कौन करा रहा ओवैसी की एंट्री, घेरने की पूरी प्लानिंग तैयार

आपको बता दें कि सोमवार शाम दिल्ली में राजस्थान के मुद्दे पर अहम बैठक हुई है. शाम साढ़े 5 बजे से शुरु हुई प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल के बीच की बैठक काफी लंबी चली. बताया गया कि अशोक गहलोत को भी इस बैठक में शामिल होना था. रविवार को गहलोत दिल्ली आने वाले थे. यहां बीकानेर हाउस में एक कार्यक्रम में भी शामिल होते. उसके बाद कांग्रेस आलाकमान से भी मुलाकात होती. लेकिन एन वक्त पर ये दौरा रद्द हो गया.

ये भी पढ़ें- अशोक गहलोत सरकार कब देगी 1 करोड़ मुफ्त स्मार्टफोन, विधानसभा में दिया जवाब

राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियां अंदरूनी लड़ाई से जूझ रही है. वसुंधरा राजे से लेकर सतीश पूनिया और गजेंद्र सिंह शेखावत जैसे नेता बीजेपी में दावेदारों की दौड़ में है. तो कांग्रेस सचिन पायलट और अशोक गहलोत की अदावत जगजाहिर है. इधर हाल ही में राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने भी सतीश पूनिया पर एक बयान से पूर्वी राजस्थान की सियासत में नया संग्राम छेड़ दिया है. मीणा ने कहा- मुझे पूनिया ने भरोसा दिया था कि मेरे धरने प्रदर्शन का वो साथ देंगे. पार्टी का युवा मोर्चा भी प्रदर्शन करेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

Trending news