रफ्तार का कहर: दो कारों में जोरदार भिड़ंत, एक की मौत, नशे कर ड्राइव करता पाया गया ड्राइवर
Advertisement

रफ्तार का कहर: दो कारों में जोरदार भिड़ंत, एक की मौत, नशे कर ड्राइव करता पाया गया ड्राइवर

 देवली थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात शराब के नशे में धुत डिजायर कार के चालक ने सामने आ रही दूसरी कार को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में कार में सवार एक युवती की मौके पर मौत हो गई. जबकि चार जने गंभीर रूप से घायल हो गए.

रफ्तार का कहर: दो कारों में जोरदार भिड़ंत, एक की मौत, नशे कर ड्राइव करता पाया गया ड्राइवर

टोंक: देवली थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात शराब के नशे में धुत डिजायर कार के चालक ने सामने आ रही दूसरी कार को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में कार में सवार एक युवती की मौके पर मौत हो गई. जबकि चार जने गंभीर रूप से घायल हो गए. टक्कर मारने वाली कार में सवार सभी युवक नशे में धुत बताएं जा रहे हैं.

पुलिस के अनुसार, जनता कॉलोनी निवासी मनीष लक्षकार शनिवार रात 10 बजे अपनी कार से सवाई माधोपुर के लिए रवाना हुआ. इस दौरान जयपुर चुंगी नाका के समीप एक स्विफ्ट डिजायर कार ने तेजी से उनकी तरफ आकर जोरदार टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार मनीष की बहन नेहा की मौके पर मौत हो गई. जबकि मनीष, उसकी पत्नी निकिता, मां रुकमणी व भुआ कैलाशी गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे में मनीष की करीब दो साल की छोटी बच्ची भी थी लेकिन उसके कोई छोटे नहीं आई. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने घायलों व मृतका को देवली अस्पताल पहुंचाया. बाद में पुलिस ने मृतक को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वही घायलों को भर्ती करवाया.

आरोपियों को बिना मेडिकल कराए ही छोड़ा गया

मामले में देवली थाना पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई. इस दौरान हादसे के करीब 3 घंटे तक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं की. जबकि पीड़ित मनीष ने आरोप लगाया कि उसने पुलिस को बताया कि टक्कर मारने वाली कार में सवार सभी युवक नशे में धुत थे. पीड़ित ने इनमें कुछ आरोपी के बीच नाम भी बताएं. इस दौरान हादसे में कुछ युवकों के हल्की चोटे आई. इसके चलते उन्हें भी अस्पताल लाया गया. पीड़ित ने आरोप लगाया कि इस दौरान आरोपियों के नशे में धुत होने के बाद भी पुलिस ने उनका मेडिकल करवाए बगैर वहां से उन्हें जाने दिया. जबकि पीड़ित ने बताया कि आरोपी देवली शहर के रहने वाले थे. इस पर पीड़ित परिवार के परिचितों ने पुलिस के समक्ष रोष व्यक्त किया. वही मामले को लेकर पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों पर भी अवगत कराया गया.

रिपोर्टर- पुरुषोत्तम जोशी

Trending news