राजस्थान में 2 सगी बहनों ने एक ही दूल्हे से की शादी, सच्चाई भावुक कर देगी
Advertisement

राजस्थान में 2 सगी बहनों ने एक ही दूल्हे से की शादी, सच्चाई भावुक कर देगी

Unique Marriage : राजस्थान के टोंक से एक चौकाने वाला मामला सामने सामने आया है. जहां दो सगी बहनों ने एक ही लड़के से शादी कर ली. अब इस शादी की हर ओर चर्चाएं हैं.

राजस्थान में 2 सगी बहनों ने एक ही दूल्हे से की शादी, सच्चाई भावुक कर देगी

Unique Marriage : राजस्थान में दो सगी बहनों ने एक ही दूल्हे से शादी कर ली. इस शादी की हर ओर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इसमें दोनों परिवारों की आपसी रजामंदी भी है. इतना ही नहीं बल्कि यह शादी छुपछुपकर नहीं बल्कि बड़े ही धूमधाम से की गई है.

दरअसल यह मामला टोंक जिले के उनियारा के मोरझाला की झोपड़ियां गांव का है. दूल्हे हरिओम मीणा ने स्नातक तक पढाई की है तो वहीं निवाई तहसील के सौंदड़ा खादया की ढाणी की रहने वाली दोनों सगी बहनों में से बड़ी बहन ने उर्दू में एमए किया हैं तो वहीं छोटी बहन आठवीं तक पढ़ी हुई है. पहले रामप्रसाद मीणा ने अपने बेटे का रिश्ता सिंदडा निवासी बाबूलाल मीणा की बड़ी बेटी कांता के लिए भेजा, लेकिन कांता ने एक शर्त रख दी.

ये थी शर्त
कांता ने शर्त रखी कि उसकी छोटी बहन सुमन थोड़ी मानसिक कमजोर है और हमेशा उसके ही साथ ही रहती है. वो ही उसकी देखभाल भी करती है. ऐसे में वो भी उसके साथ ही रहेगी. जिस पर बड़ी बहन कांता के इस प्रस्ताव पर दूल्हे सहित परिवार ने भी हो भर दी.

इसके बाद 5 मई को दूल्हे ने एक ही मंडप में दोनों बहनों के साथ सात फेरे लिए. हरिओम ने स्नातक किया हुआ है. कांता ने उर्दू से एमए कर रखा है. फिलहाल दोनों कंपीटीशन की तैयारी कर रहे हैं. छोटी बहन सुमन 8वीं तक पढ़ी हुई है. दूल्हा हरिओम का कहना है कि दोनों सगी बहनों से शादी करके खुश हूं. हमेशा दोनों उनियारा. हरिओम ने दो सगी बहनों से रचाई शादी को खुश रखूंगा.

हरिओम मीणा का कहना है कि अगर वो सुमन से शादी नहीं करता तो उसकी स्थिति को देख शायद कोई भी उससे शादी नहीं करता. लिहाजा ऐसे में ससुराल पक्ष ने कांता की पीड़ा को देखते हुए कांता की छोटी बहन सुमन से भी शादी के लिए हामी भर दी. तीनों इस शादी से खुश है.

यह भी पढे़ं- 

49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा लगती हैं कातिल हसीना, फोटोज देख फैंस को आया पसीना

आदिपुरुष' के ट्रेलर लॉन्च पर Kriti Sanon ने पहनी 24 कैरट गोल्ड प्रिंट साड़ी, लुक्स जीत लेंगे दिल

Trending news