Tonk: सभापति ने रामलीला और दशहरा महोत्सव कार्यक्रम के पोस्टर का किया विमोचन
Advertisement

Tonk: सभापति ने रामलीला और दशहरा महोत्सव कार्यक्रम के पोस्टर का किया विमोचन

नगर परिषद सभापति अली अहमद ने बताया कि 2 साल कोरोना संक्रमण की गाइडलाइन के चलते रामलीला का आयोजन नहीं हो पाया था.

Tonk: सभापति ने रामलीला और दशहरा महोत्सव कार्यक्रम के पोस्टर का किया विमोचन

Tonk: टोंक के गांधी पार्क रामलीला मैदान पर रामलीला मंचन को लेकर तैयारियां शुरू हो गई. नगर परिषद सभापति अली अहमद और रामलीला व दशहरा महोत्सव समिति के संयोजक दिनेश चौरासिया ने नगर परिषद कर्मचारियों के साथ रामलीला मैदान में चल रही तैयारियों का जायजा लिया. सभापति ने अग्निशमन केंद्र स्थित नगर परिषद सभागार में रामलीला और दशहरा महोत्सव को लेकर जारी पोस्टर का विमोचन भी किया.

नगर परिषद सभापति अली अहमद ने बताया कि 2 साल कोरोना संक्रमण की गाइडलाइन के चलते रामलीला का आयोजन नहीं हो पाया था इसलिए इस बार रामलीला के मंचन सहित इस दौरान होने वाले सभी आयोजनों को किया जाएगा. उन्होंने बताया कि इस बार रामलीला व दशहरा महोत्सव के लिए 15 लाख रुपए का बजट रखा गया है.

समिति संयोजक दिनेश चौरसिया ने बताया कि 26 से 5 अक्टूबर रामलीला व दशहरा महोत्सव का आयोजन होगा. इसमें राम बारात और दशहरा का जुलूस रूप से निकाला जाएगा और हाट बाजार दशहरा मैदान पर रावण के 51 फीट और कुंभकरण- मेघनाथ के 41 फीट के पुतले दहन किए जाएंगे.  इस मौके पर पं. शैलेंद्र शर्मा, नप अधिकारी कर्मचारी आदि मौजूद रहे.

Reporter-Purshottam Joshi

 

खबरें और भी हैं...

REET Result 2022: 30 सितंबर तक आ सकता है रीट का रिजल्ट, जल्द शुरू होगी 46 हजार शिक्षकों की भर्ती

जालोर में छात्र इंद्र मेघवाल की मौत का मामला, गुजरात से स्पेशल मटकी के साथ आई 400 महिलाएं

Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा

अशोक गहलोत के नामांकन से पहले विधायक दल की बैठक बुलाई, हो सकता है ये बड़ा फैसला

Trending news