निवाई पीपलू: टोंक जिले के  निवाई पीपलू क्षेत्र में पूर्व सरपंच हनुमान मीणा के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सर्व समाज के लोगों ने मृतक की पत्नी शांति देवी मीणा के नेतृत्व में पुलिस उपाधीक्षक रूद्र प्रकाश शर्मा को ज्ञापन सौंपा. बुधवार की सुबह मीणा समाज के लोग निवाई थाने पहुंचकर थानाधिकारी अजय कुमार को हत्यारों को गिरफ्तार करने मांग की. इसके बाद थानाधिकारी ने मुकदमा दर्ज कर पुलिस उपाधीक्षक को जांच सौंप दी. बुधवार की दोपहर को सर्व समाज के लोग मीणा छात्रावास पर एकत्रित हुए और मृतक हनुमान मीणा की पत्नी को साथ लेकर हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर नारे लगाते हुए पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय पहुंचे. जहां लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद पुलिस उपाधीक्षक रूद्र प्रकाश शर्मा को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन से अवगत कराया कि कि 18 अक्टूबर 2021 को हनुतिया बुजुर्ग के सरपंच हनुमान मीणा की मृत्यु हो गई थी. 


जिसकी एफएसएल रिर्पोट मंगलवार को डाक से निवाई थाने को मिली है. रिर्पोट से खुलासा हुआ कि हनुमान मीणा को जहर देकर हत्या की गई है. एफएसएल रिर्पोट के खुलासे से सर्व समाज में अत्यंत रोष व्याप्त है. लोगों ने ज्ञापन से पुलिस उपाधीक्षक को यह भी अवगत कराया कि पुलिस हनुमान मीणा के हत्यारों को सात दिन के भीतर गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई करें. जिससे उसके परिवार को न्याय मिल सके. लोगों ने ज्ञापन से यह भी अवगत कराया कि सात में हत्या के आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए थे, सर्व समाज के लोग उग्र आंदोलन करेंगे जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी. 


यह भी पढ़ें- राजस्थान में प्री-मानसून की बारिश से लोगों को राहत, इस तारीख से झमाझम बरसेंगे बादल!


इस दौरान राजस्थान विश्वविद्यालय के पूर्व महासचिव नरेश मीना,पूर्व पार्षद आलोक मीणा, तुर्किया सरपंच नीतेश मीणा, सीआर हंसराज मीणा, भरथला सरपंच पृथ्वीराज मीणा, सुरेश डोई, हरकेश गुर्जर, श्योलाल मीणा, तेजवीर सिंह चौहान,भंवरसिंह, उत्तम सिंह, देवा गुर्जर, सैफ कुरेशी विक्की, विश्वास, मुकेश, सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे. 


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें


Reporter- Purshottam Joshi