धौलपुर में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली और कैंटर की भिड़ंत में एक की मौत

दर्दनाक हादसे में ट्रैक्टर चालक 40 वर्षीय युवक की मौत हो गई जबकि उसका साथी घायल हो गया.

धौलपुर में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली और कैंटर की भिड़ंत में एक की मौत
दर्दनाक हादसे में ट्रैक्टर चालक 40 वर्षीय युवक की मौत हो गई जबकि उसका साथी घायल हो गया.

भानू शर्मा, धौलपुर: शहर के निहालगंज थाना इलाके के एनएच तीन पर नारायण ढाबे के सामने चंबल बजरी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली की कैंटर से आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई. भीषड़ हादसे में ट्रैक्टर चकनाचूर हो गया. 

दर्दनाक हादसे में ट्रैक्टर चालक 40 वर्षीय युवक की मौत हो गई जबकि उसका साथी घायल हो गया. दुर्घटना को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने हादसे की सूचना स्थानीय निहालगंज थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की मदद से ट्रैक्टर-ट्रॉली और ट्रक को हाईवे से हटा कर पुलिस थाने पहुंचाया. युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें- पाली में दर्दनाक हादसा, 2 बाइक की आमने-सामने की टक्कर में चार की मौत

मामला यह है कि 40 वर्षीय भत्तों गुर्जर पुत्र पूरन गुर्जर निवासी भमरौली अपने साथी के साथ सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी को ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरकर तेज रफ़्तार से एनएच तीन पर आगरा की तरफ जा रहा था लेकिन सामने की तरफ से आ रहे कैंटर से उसकी भीषण भिड़ंत हो गई. हादसा इतना दर्दनाक था, जिसमें ट्रैक्टर चकनाचूर हो गया. दर्दनाक हादसे में ट्रैक्टर चालक भत्तों गुर्जर और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. 

लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय निहालगंज थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां भत्तों गुर्जर की मौत हो गई. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर घटना से परिजनों को अवगत कराया. भत्तों की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां परिजनों एवं ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. 

पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली और केंटर को जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है.