बाड़मेर: गलवान घाटी में शहीद हुए वीर जांबाजों को दी गई श्रद्धांजलि

बाड़मेर जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से लद्दाख के गलवान घाटी में शहीद हुए वीर जांबाजों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई. 

बाड़मेर: गलवान घाटी में शहीद हुए वीर जांबाजों को दी गई श्रद्धांजलि
गलवान की घाटी में शहीद हुए वीर जवानों की याद में दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया.

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से लद्दाख के गलवान घाटी में शहीद हुए वीर जांबाजों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई. बाड़मेर विधायक और जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में आयोजित इस श्रद्धांजलि सभा मे लोगो ने शहीदों के जयकारों से आसमाँ गुंजायमान कर दिया. शुक्रवार को सरहदी बाड़मेर के शहीद सर्किल पर कांग्रेस पार्टी के ज़िला अध्यक्ष फतेह मोहम्मद और बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन के नेतृत्व में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. 

ये भी पढ़ें : राजस्थान HC में मनु की प्रतिमा हटाने को लेकर कार्यकर्ताओं ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र

इसमे गलवान की घाटी में शहीद हुए वीर जवानों की याद में दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया. इस अवसर पर बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि देश भर में चीनी उत्पादों के विज्ञापन बोर्ड हटवाकर व टीवी चैनलों व अखबारों में से इनका प्रसारण पर रोक लगाकर बहिष्कार करना चाहिए. साथ ही हमे भी सस्ते सामानों की मोह छोड़नी चाहिए.

सरकार को तत्काल प्रभाव से चीनी आयात पर रोक लगाना चाहिए. शहीद सर्किल पर कोंग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पुष्प चक्र अर्पित कर माँ भारती की रक्षा में लद्दाख में अपनी जान न्यौछावर करने वाले जांबाजों को नमन किया. श्रद्धांजलि सभा मे बाड़मेर नगर परिषद सभापति दिलीप माली, कोंग्रेस प्रवक्ता एडवोकेट मुकेश जैन, पार्षद ठाकराराम माली, पूर्व उप सभापति चैनसिंह भाटी समेत कई लोग उपस्थित रहे.

ये भी पढ़े: 81 रुपये प्रति लीटर हुए डीजल के दाम, जानिए क्या हैं आज पेट्रोल के रेट?