श्रीगंगानगर में ट्रिपल मर्डर से मची सनसनी, पुलिस को जसवीर सिंह पर शक

श्रीगंगानगर के चुनावढ पर थाना क्षेत्र के गांव 21ML में देर रात हुए ट्रिपल मर्डर से सनसनी मच गई. 

श्रीगंगानगर में ट्रिपल मर्डर से मची सनसनी, पुलिस को जसवीर सिंह पर शक
प्रतीकात्मक तस्वीर

श्रीगंगानगर: राजस्थान के श्रीगंगानगर के चुनावढ पर थाना क्षेत्र के गांव 21ML में देर रात हुए ट्रिपल मर्डर से सनसनी मच गई. दरअसल, श्रीगंगानगर के चुनावढ थाना क्षेत्र के गांव 21ML में अल सुबह ग्रामीणों ने जब घर के आंगन में महिला सहित दो बच्चों के लहूलुहान हालत में शव देखे तो गांव में हड़कंप मच गया. 

ग्रामीणों की सूचना पर चुनावढ थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो एक महिला सहित दो बच्चों के कुल्हाड़ी से कटे हुए लहूलुहान हालत में शव मिले. चुनावढ पुलिस के मौका मुआयना करने पर मृतक महिला का पति जसवीर सिंह गायब मिला. जिससे पुलिस को शक है कि पति जसवीर सिंह ने ही इस ट्रिपल मर्डर की जघन्य वारदात को अंजाम दिया है. 

ये भी पढ़ें: CM गहलोत ने VC से लिया कोरोना हालातों का फीडबैक, बोले- जल्द नगण्य होगी मृत्यु दर

फिलहाल श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय से FSL और MOB टीम मौके पर पहुंच गई है और घटनास्थल का मौका मुआयना करने में जुटी हुई है. वहीं, ग्रामीणों से भी पुलिस मामले की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है. बताया जा रहा है कि यह परिवार करीब 20 दिन पहले ही गांव के ही किसी जमीदार के यहां खेत में काम करने के मकसद से गांव में रह रहा था. 

यह परिवार श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है. चूंकि यह परिवार गांव में अभी कुछ दिन पहले ही आया था. इसलिए ग्रामीणों को पारिवारिक सदस्यों के बीच चल रहे मनमुटाव या किसी अन्य विवाद की कोई जानकारी नहीं है. फिलहाल पुलिस इस ट्रिपल मर्डर के पीछे असल वजह जानने में जुटी हुई है. वहीं, फरार चल रहे पति जसवीर सिंह की भी तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: पतंजलि की ‘कोरोनिल’ को आयुष मंत्रालय से मिली बिक्री की अनुमति, रघु शर्मा ने कसा तंज