Rajasthan: ट्रक-पिकअप की जोरदार भिडंत, 3 महिला समेत 5 की मौत

Rajasthan News: केदारलाल ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गए. ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है.

Rajasthan: ट्रक-पिकअप की जोरदार भिडंत, 3 महिला समेत 5 की मौत
ट्रक-पिकअप की जोरदार भिडंत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jaipur: राजस्थान के चूरू जिले के भालेरी थाना क्षेत्र में रविवार रात एक ट्रक और पिकअप की भिडंत में पिकअप में सवार तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 15 अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

थानाधिकारी केदारलाल ने सोमवार को बताया कि हरियाणा के सोरडा से सरदारशहर की ओर जा रही एक पिकअप की तोगास और बूचावाल के पास सामने से आ रहे एक ट्रक से भिडंत हो गई, जिससे पिकअप में सवार तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 15 अन्य लोग घायल हो गये.

ये भी पढ़ें-Sikar: एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

 

उन्होंने बताया कि पिकअप में सवार 20 लोग गमी में शरीक होने जा रहे थे. दो महिलाओं और एक 12 वर्षीय किशोर की रविवार को मौत हो गई थी जबकि गंभीर घायलों में से एक महिला की जयपुर में और एक पुरूष की सीकर में सोमवार को उपचार के दौरान मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान कलावती (65), मोनू (12), भतेरी (62), रामनारायण (38), सुनिता (32) के रूप में की गई है. उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिये चूरू, सीकर और हिसार के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

ये भी पढ़ें-Jaipur: तीसरे दिन भी ट्रैक-इलेक्ट्रिक लाइन दुरुस्त करने में जुटा रेलवे प्रशासन, हादसे की जांच जारी

 

केदारलाल ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गए. ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है.

(इनपुट-भाषा)