राजस्थान: सीएम अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे के बीच ट्वीटर वार जारी, जानिए पूरा मामला

जयपुर के टेक्नोहब सेंटर का निरीक्षण करने के बाद इस काम की जैसे ही सीएम गहलोत ने प्रशंसा की वसुंधरा राजे ने उन्हें उनके कर्तव्य की याद दिला दी.

राजस्थान: सीएम अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे के बीच ट्वीटर वार जारी, जानिए पूरा मामला
प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां काफी तेज है. (फाइल फोटो)

जयपुर: राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस के दो दिग्गज नेताओं के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं वर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की. दोनों नेताओं के बीच जंग चल रही है और वह भी टि्वटर पर. इस दौरान दोनों नेता पिछली सरकार और वर्तमान सरकार की योजनाओं को लेकर एक दूसरे पर ताबड़तोड़ हमला कर रहे हैं. दोनों नेताओं के एक दूसरे पर इस हमले से राजस्थान की सियासत गरमा गई है.

राजस्थान के तीसरी बार सीएम बने अशोक गहलोत और दो बार मुख्यमंत्री रह चुकी वसुंधरा राजे के बीच यूं तो जुबानी जंग कई बार हो चुकी है. इस दौरान दोनों नेताओं ने एक दूसरे पर लगातार बयान देकर तंज कसा है. लेकिन लेकिन विधानसभा और फिर लोकसभा चुनाव के बाद यह सिलसिला रुक गया था. 

लाइव टीवी देखें-:

सोशल मीडिया पर जंग जारी
राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सीएम अशोक गहलोत के कमान संभालने के बाद बीजेपी नेता वसुंधरा राजे फिर से अशोक गहलोत के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रही है. लेकिन इस बार यह जंग सोशल मीडिया पर लड़ा जा रहा है.

गहलोत ने राजे सरकार की योजना को सराहा
इसकी शुरुआत उस समय हुई जब टेक्नोहब सेंटर का निरीक्षण करने गए अशोक गहलोत ने इस योजना की सराहना की. अशोक गहलोत के बयान को उनके ट्विटर हैंडल पर टैग किया गया. गहलोत ने कहा की इस प्रोजेक्ट में अच्छा काम हुआ है और कांग्रेस सरकार चाहेगी कि इसे और अधिक मजबूत किया जाए जिससे प्रदेशवासियों को अधिक से अधिक लाभ मिले. अशोक गहलोत ने इस प्रोजेक्ट के जरिए पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के आईटी मिशन को भी याद किया. 

वसुंधरा ने प्रकट किया आभार
दरअसल यह प्रोजेक्ट वसुंधरा राजे के कार्यकाल में तैयार हुआ था. जवाब में वसुंधरा राजे ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार व्यक्त किय. राजे ने अपनी ट्वीट में उम्मीद जताई कि इस प्रोजेक्ट को वर्तमान सरकार और आगे लेकर जाएगी. इस जवाब के बाद सीएम गहलोत नहीं रुके. उन्होंने भी वसुंधरा राजे के इस ट्वीट पर लगातार तीन ट्वीट करते हुए बड़ा हमला बोला. 

गहलोत ने याद दिला दिया रिफाइनरी प्रोजेक्ट
गहलोत ने अपनी तीन ट्वीट में वसुंधरा राजे पर निशाना साधते लिखा कि वसुंधरा राजे ने धन्यवाद दिया यह अच्छा है. लेकिन जिस तरह हमने टेक्नो हब प्रोजेक्ट की सराहना की है. अगर वसुंधरा सरकार हमारे रिफायनरी प्रोजेक्ट में भी यही इच्छा शक्ति दिखाती तो बेहतर होता. अगर भाजपा सरकार रिफायनरी प्रोजेक्ट का काम नहीं रोकती तो राजस्थान 5 साल पीछे नहीं जाता.

आम लोगों के लिए करेंगे काम
उन्होंने अपनी ट्वीट में यह भी लिखा कि हमारा मकसद अच्छे प्रोजेक्ट को आगे लेकर जाना है. हम पिछली सरकार की ऐसी किसी भी बेहतर योजना को नहीं रोकेंगे जिसमें पब्लिक को लाभ मिल रहा हो. 

वसुंधरा ने नहीं दिया अब तक जवाब
हालांकि अभी तक वसुंधरा राजे की तरफ से गहलोत की इस हमले का कोई जवाब नहीं आया है. लेकिन इन दोनों दिग्गज नेताओं के बीच चल रही इस टि्वटर जंग के बाद राजस्थान की सियासत गरमा गई है.