close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चूरू: कैंपर को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत, 3 घायल

गंभीर रूप से घायल संतोष गोदारा और धनराज भारी को बीकानेर रेफर किया गया. एक अन्य घायल मालाराम भाम्भू का रतनगढ़ के राजकीय सामान्य अस्पताल में इलाज जारी है. 

चूरू: कैंपर को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत, 3 घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर.

नवरतन प्रजापत, रतनगढ़: मेगा हाईवे (Mega Highway) पर पड़िहारा टोल के पास अल सुबह एक कैंपर को अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी. इससे कैंपर में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन व्यक्ति घायल हो गए. सभी घायलों को रतनगढ़ राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां पर दो की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें रेफर कर दिया.

सहायक उप निरीक्षक कुशलाराम ने बताया कि कैंपर में सवार लोग छापर में शादी में सम्मिलित होकर रतनादेसर लौट रहे थे. जब वे पड़िहारा टोल के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने कैंपर को टक्कर मार दी. इसमें कल्याणसर निवासी भागीरथ गोदारा (50) और आड़सर निवासी ओंकारमल कस्वां (60) की मौके पर ही मौत हो गई. 

गंभीर रूप से घायल संतोष गोदारा और धनराज भारी को बीकानेर (Bikaner) रेफर किया गया. एक अन्य घायल मालाराम भाम्भू का रतनगढ़ के राजकीय सामान्य अस्पताल में उपचार जारी है. 

मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम (Postmortem) करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. रिश्तेदार बलबीरसिंह कि रिपोर्ट पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.