जयपुर के इश्कजादों की दिल दहला देने वाली आखिरी प्रेम कहानी का सच

मोहब्बत में जीने मरने की कसमें खाने वाले तो लाखों है लेकिन मोहब्बत को मंजिल ना मिले और वो मौत को गले लगा ले तो ऐसी कहानी हर किसी हैरान कर देती है । ऐसा ही हुआ जयपुर के  झोटवाड़ा थाना इलाके में जहा युवक-युवती का प्यार परवान पर तो चढ़ा लेकिन मुकाम तक नहीं पहुंच पाया और कल दोपहर गोविंद सोनी और वर्षा सोनी ने अपनी जिंदगी की लीला पर विराम लगा दिया । 

जयपुर के इश्कजादों की दिल दहला देने वाली आखिरी प्रेम कहानी का सच
प्रेमिका को मारने के बाद खुद को गोली मारने वाला प्रेमी गोविंद सोनी

शरद पुरोहित,जयपुर: मोहब्बत में जीने मरने की कसमें खाने वाले तो लाखों है लेकिन मोहब्बत को मंजिल ना मिले और वो मौत को गले लगा ले तो ऐसी कहानी हर किसी हैरान कर देती है । ऐसा ही हुआ जयपुर के  झोटवाड़ा थाना इलाके में जहा युवक-युवती का प्यार परवान पर तो चढ़ा लेकिन मुकाम तक नहीं पहुंच पाया और कल दोपहर गोविंद सोनी और वर्षा सोनी ने अपनी जिंदगी की लीला पर विराम लगा दिया । 
बताया जा रहा है इन दोनों के बीच लंबे वक्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी भी करना चाहते थे. लेकिन दोनों के परिजनों ने शादी के लिए हामी नहीं भरी बस यहीं से इन दोनों ने अपनी जिंदगी के लिए काउंटडाउन शुरु कर दिया और एक दूसरे के लिए खतरनाक मौत चुन ली. 
इस लव स्टोरी का ऐसा अंत होगा ये तो शायद इन दोनों के परिवार वालों ने सोचा भी नहीं था. प्रेमी गोविंद ने पहले अपनी प्रेमिका वर्षा को गोली मारी और फिर उसी पिस्टल से खुद को भी उड़ा लिया . इस घटनाक्रम में युवती की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसने बुधवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने वर्षा सोनी और गोविंद सोनी के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस के मुताबिक दोनों की उम्र 25 से 30 साल की थी. दोनों का शरीर खून से लथ-पथ कार में मिला था. पुलिस ने मौके से माउजर पिस्टल भी बरामद की है.