close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर में व्यापारी पर फायरिंग कर दो बदमाश फरार, मामला दर्ज

महेश कुमार ने बताया कि दोनों बदमाशों ने अभद्र भाषा (गालियों) का प्रयोग करते हुए मुझसे कहा कि तेरे पास जो कुछ भी है वो हमें दे दे, नहीं तो तुझे जान से हाथ धोना पड़ेगा. 

अलवर में व्यापारी पर फायरिंग कर दो बदमाश फरार, मामला दर्ज
घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है.

अलवर: प्रदेश की राजधानी के मुंडावर क्षेत्र के गांव कालूका (पीपली) निवासी व्यापारी एवं जनप्रतिनिधी पर फायरिंग कर दो बदमाश फरार हो गए. बाद में फोन पर दो लाख रूपए की रंगदारी की मांग कर जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने बताया कि कालूका निवासी व्यापारी एवं जनप्रतिनिधि महेश कुमार गुप्ता पुत्र बाबूलाल जाति महाजन ने मामला दर्ज कराया है.

पुलिस के मुताबिक उनकी खैरथल अनाज मण्डी में आडत की दुकान है. जहां से वह प्रतिदिन रात्रि को अपने घर वापस आते हैं. रविवार रात को वह अपनी दुकान को बन्द कर एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहेे थे. वह घर रविवार रात के करीब 10:30 बजे पहुंचे. खबर के मुताबिक वहां पहले से ही बदमाश घात लगाए बैठे थे. महेश कुमार गुप्ता के मुताबिक जरनलसिंह उर्फ जेडी पुत्र जयसिंह यादव, निवासी भिवाडा की ढाणी थाना मुण्डावर एवं घोडा पुत्र रामसिंह जाति जाट, निवासी चिरूणी थाना मुण्डावर ने मुझे मारने के उद्देश्य से फायरिंग की, लेकिन गोली मेरी गाड़ी में आ लगी, जो गाड़ी में पीछे से घुसकर ड्राईवर सीट से पार हो गई.

महेश कुमार ने बताया कि दोनों बदमाशों ने अभद्र भाषा (गालियों) का प्रयोग करते हुए मुझसे कहा कि तेरे पास जो कुछ भी है वो हमें दे दे, नहीं तो तुझे जान से हाथ धोना पडेगा. शोर-शराबा सुनकर मेरे परिजन एवं पडोसी वहां आ गए, जिन्हें देखकर वो वहां से फरार हो गए एवं थोडी देर बाद जरनल सिंह उर्फ जेडी ने फोन कर धमकी दी कि अगले 25 घण्टे में दो लाख रूपए घर पहुंचा देना नहीं तो तेरा वो हाल करूंगा कि घरवाले भी नहीं पहचान पाऐंगें.

घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है. गौरतलब है कि मुण्डावर थाना क्षेत्र में पिछले करीब पन्द्रह दिनों में फायरिंग की यह तीसरी घटना है. ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस द्वारा पिछली दो घटनाओं के आरोपियों को करीब पन्द्रह दिन बाद आज तक भी नहीं पकडा गया है. जिससे बदमाशों के हौसले बुलंद हैं.

जनता के मुताबिक पुलिस की लापलवाही के कारण क्षेत्र में बदमाश आए दिन बेखौफ होकर फायरिंग की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. गाडी का अलवर से आई फोरेंसिक टीम द्वारा बारीकी से निरीक्षण किया गया. गौरतलब है कि पीडित व्यापारी महेश कुमार गुप्ता वर्तमान में मुण्डावर पंचायत समिति सदस्य भी है एवं पूर्व में मुण्डावर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत पीपली का सरपंच भी रह चुके है.