Jhalawar में 100 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Jhalawar News: पुलिस ने मादक पदार्थ को जप्त कर आरोपियों को NDPS एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया और उनके पास मौजूद बिना नंबर की बाइक को भी सीज कर लिया है.

Jhalawar में 100 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
100 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jhalawar: झालावाड़ जिले के कामखेड़ा थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिसस ने 100 ग्राम मादक पदार्थ स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. कामखेड़ा थानाधिकारी प्रेम बिहारी नागर ने बताया कि एसपी किरण कंग सिद्धु के निर्देश पर मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा.

इसी दौरान कामखेड़ा कस्बे के शनि मंदिर के समीप मादक पदार्थ तस्करों के पहुंचने की सूचना मिली थी. यहां पुलिस टीमें मौके पर पहुंची और बाइक सवार दो लोगों को संदिग्ध हालत में रोककर तलाशी ली, जिनके पास से 100 ग्राम मादक पदार्थ स्मैक बरामद हुआ. जिस पर पुलिस ने मादक पदार्थ को जप्त कर आरोपियों को NDPS एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया और उनके पास मौजूद बिना नंबर की बाइक को भी सीज कर लिया है.

गिरफ्तार मादक पदार्थ तस्कर कैलाश चंद्र महुआखोह अकलेरा तथा भगवान सिंह भालता थाना क्षेत्र का निवासी है. बहरहाल कामखेड़ा थाना पुलिस दोनों आरोपियों से क्षेत्र में जुड़े उनके मादक पदार्थ तस्करी के नेटवर्क के बारे में जानकारी हासिल कर रही है.

(इनपुट-महेश परिहार)