झालावाड़: 15 किलो गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार

झालावाड़ जिले के कोतवाली थाना पुलिस ने आज मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 15 किलो गांजा के साथ दो शातिर तस्करों को गिरफ्तार किया है. 

झालावाड़: 15 किलो गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार
कार चालक व तस्करी का मुख्य आरोपी आजाद मौके से भाग निकलने में कामयाब रहा.

झालावाड़: राजस्थान के झालावाड़ जिले के कोतवाली थाना पुलिस ने आज मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 15 किलो गांजा के साथ दो शातिर तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों की कार और दो मोबाइल भी जप्त किए हैं.

ये भी पढ़ें: नगर निगम चुनाव-2020: नामांकन प्रक्रिया पूरी, 23 अक्टूबर को चुनाव चिन्हों का आवंटन

झालावाड़ पुलिस उप अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि जिले में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर झालावाड़ कोतवाली थाना पुलिस ने खंड्या तिराहे पर नाकेबंदी कर रखी थी. उसी दौरान झालरापाटन से झालावाड़ की ओर आ रही एक कार नाकाबंदी तोड़कर आगे निकलने लगी, जिसे पुलिस ने रोककर तलाशी ली. जिसमे पुलिस को कार से 15 किलो 400 ग्राम गांजा मिला.

पुलिस ने झालरापाटन निवासी तस्कर अब्दुल गफ्फार तथा झालावाड़ निवासी तस्कर अब्दुल रशीद उर्फ बाचा को एनडीपीएस एक्ट के तहत मौके से गिरफ्तार कर लिया. हालांकि इस दौरान कार चालक व तस्करी का मुख्य आरोपी आजाद मौके से भाग निकलने में कामयाब रहा, जिसकी तलाश में पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही है. पुलिस ने आरोपियों की कार व दो मोबाइल को भी जप्त कर लिया. कोतवाली थाना पुलिस अब गिरफ्तार तस्करों से क्षेत्र में जुड़े उनके नेटवर्क के बारे में जानकारी खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें: दूसरों को उधार बांटती थी 'दादी', नाराज पोते ने ले ली वृद्धा की जान