एक छोटे से की-पैड मोबाइल को ठगने के लिए ठगों ने की इतनी कड़ी मशक्कत...

वृद्ध एकेएच के गायनिक विभाग में भर्ती अपनी बेटी के लिए खाना लेकर आया था.

एक छोटे से की-पैड मोबाइल को ठगने के लिए ठगों ने की इतनी कड़ी मशक्कत...
प्रतीकात्मक तस्वीर.

दिलीप चौहान, ब्यावर: शहर के सरकारी चिकित्सकों के क्वाटर्स के सामने बुधवार सुबह एक 60 वर्षीय वृद्ध के साथ ठगी का मामला सामने आया है. 

बताया जा रहा है कि ठगी करने वाले दो युवक थे, जिन्होंने वृद्ध से बात करने के बहाने मोबाइल लिया था. वृद्ध एकेएच के गायनिक विभाग में भर्ती अपनी बेटी के लिए खाना लेकर आया था.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में दिव्यांग किशोरी से गैंगरेप मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस बोली...

जानकारी के अनुसार, रावला का बाडिया निवासी 60 वर्षीय बीरम पुत्र लाडू मेहरात बुधवार सुबह गांव से राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय आ रहा था. बीरम जय क्लिनिक के पास स्थित सरकारी चिकित्सकों के क्वाटर्स के यहां से गुजर हा था. इस दौरान उसे दो युवक मिले और उससे कुछ पैसे मांगे.

इस पर बीरम ने पैसे नहीं होने की बात कहीं तो उसमें से एक युवक ने कहा कि उन्हें पैसों की जरूरत है और किसी को फोन करना है लेकिन उनके पास फोन नहीं है. एक युवक ने बीरम से मोबाइल मांगा और किसी को फोन लगाने का नाटक किया. इस दौरान दोनों युवकों ने एक दूसरे को इशारा किया और वहां से चंपत हो गया. 

बीरम कुछ समझ पाता इससे पहले दोनों युवक वहां से भाग छूटे. उसने दोनों के पीछे भागने की कोशिश की लेकिन तब तक वे इधर-उधर गलियों में ओझल हो गए. बीरम ने बताया कि दोनों युवक उसका की-पैड वाला मोबाइल ले गए हैं, जिसकी कीमत 15 सौ रुपये है.