बारां: दो पंचायतों में निर्विरोध निवार्चित हुईं दो महिला सरपंच, कई ने नाम लिए थे वापस

बारां जिले के शाहाबाद पंचायत समिति क्षेत्र में दितीय चरण के चुनाव के लिए  36 पंचायत में नामांकन भरने के बाद कल देर शाम तक नामांकन वापस लेने के बाद स्थिति स्पष्ट हुई.

बारां: दो पंचायतों में निर्विरोध निवार्चित हुईं दो महिला सरपंच, कई ने नाम लिए थे वापस
292 वार्डों में से 108 में निविरोध वार्ड पंच चुने गए.

राम  मेहता, बारां: जिले के शाहाबाद क्षेत्र में दो पंचायत में महिला सरपंच की अन्य उम्मीदवारों द्वारा नामांकन वापस लेने के बाद निर्विरोध निवार्चित सरपंच महिला हुई हैं. केलवाड़ा में दो बहुओं द्वारा अपने नामांकन वापस लेने के बाद सास रुकमणी राठौर निविरोध सरपंच के पद निर्वाचित हुई तो बाल्दा ग्राम पंचायत में सीमा चौधरी भी निविरोध सरपंच निवार्चित हुई हैं.

बारां जिले के शाहाबाद पंचायत समिति क्षेत्र में दितीय चरण के चुनाव के लिए  36 पंचायत में नामांकन भरने के बाद कल देर शाम तक नामांकन वापस लेने के बाद स्थिति स्पष्ट हुई. इसमें केलवाड़ा ओर बाल्दा ग्राम पंचायत में अन्य उम्मीदवारों द्वारा नामांकन वापस लेने के बाद दोनों जगह निर्विरोध महिला सरपंच निर्विचित हुई हैं.

292 वार्डों में से 108 में निविरोध वार्ड पंच चुने गए, जिनको रिटर्निंग अधिकारी ने दिलाई शपथ है. इसमें बाल्दा ग्राम पंचायत से सीमा चौधरी को निर्विरोध सरपंच चुना गया. वहीं, दूसरी ओर केलवाड़ा ग्राम पंचायत से रुकमणी राठौर को निर्विरोध सरपंच पद पर निर्वाचित हुई हैं. वहीं, उम्मीदवारों को सरपंच ओर पंच पद के उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह मिलने के बाद चुनाव प्रचार की सरगर्मियां तेज हो गई हैं