उदयपुर: शर्मनाक! पंचों के सामने विवाहित के मूह पर थूका, तमाशबीन बन देखता रहे लोग!

महिला द्वारा की गई इस अपमानजनक घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसके बाद विवाहित ने आत्महत्या की कोशिश की. 

उदयपुर: शर्मनाक! पंचों के सामने विवाहित के मूह पर थूका, तमाशबीन बन देखता रहे लोग!

उदयपुर: राजस्थान के जोधपुर में पंचों के फैसले से परेशान सीए के आत्महत्या करने के प्रयासों के बाद अब ऐसा ही शर्मसार करने वाला उदयपुर से भी सामने आया है. यहां पंचों के सामने एक महिला ने विवाहित महिला का अपमान किया. महिला ने विवाहित का घूंघट उठा पहले उसके मूह पर थूका और फिर उसे निर्वस्त्र करने की भी कोशिश की. हालांकि, आस पास मौजूद लोग तमाशबीन बन देखते रहे और कोई भी विवाहित की मदद के लिए आगे नहीं आया.

महिला द्वारा की गई इस अपमानजनक घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसके बाद विवाहित ने आत्महत्या की कोशिश की. हालांकि, विवाहित के माता-पिता ने उसका साथ देते हुए कानून से मदद की गुहार लगाई और पुलिस में मामला दर्ज कराया. अम्बामाता थाने में एफआईआर दर्ज कराने के बाद पुलिस ने भी मामले को सख्ती से लिया. बताया जा रहा है कि यह घटना अम्बामाता क्षेत्र के धार्मिक स्थल की है. 

11 अक्टूबर को हुई इस घटना में सख्ती से कदम उठाते हुए पुलिस ने खटीकवाड़ा निवासी किशनलाल चौहान, उसकी पत्नी मीरा, पुत्री दीपिका, ज्योति और पुत्र विशु और कुलदीप के खिलाफ मामला दर्ज किया है. शुरुआती जांच में पैंसों के लेन-देन और सोशल मीडिया पर कमेंट का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि उसके पति ने कुलदीप चौहान को 18 दिसंबर 2015 को ढाई लाख रुपये उधार दिए थे.

हालांकि, वह भुगतान के लिए बार बार टाल रहा था. मामले में उसके पति और कुलदीप के बीच हुई कहासुनी के बाद आरोपियों के घर की महिला को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट किए गए थे. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.