Udaipur: Volleyball प्रतियोगिता का हुआ रंगारंग आगाज, IPL की तर्ज पर हुई आतिशबाजी

Udaipur News: जाखड़ ने कहा कि विदेशों में आयोजित होने वाले वॉलीबॉल के मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले राष्ट्रीय खिलाड़ियों का चयन करने के यह प्रतियोगिता सहायक साबित होगी. 

Udaipur: Volleyball प्रतियोगिता का हुआ रंगारंग आगाज, IPL की तर्ज पर हुई आतिशबाजी
वॉलीबाल प्रतियोगिता का हुआ रंगारंग आगाज,

Udaipur: वॉलीबॉल एसोसिएशन एवं जिला वॉलीबॉल संघ उदयपुर के तत्वाधान मे फ्रेंड्स क्लब वल्लभनगर द्वारा आयोजित चार दिवसीय राज्य स्तरीय सीनियर पुरुष व महिला वॉलीबॉल प्रतियोगिता का रंगारंग आगाज हुआ. वल्लभनगर के इतिहास में पहली बार भव्य आतिशबाजी, एयर बलून व मशाल जलाकर रंगारंग उद्घटान किया गया. 

समारोह में मुख्य वक्ता के रूप में रामावतार जाखड़ जनरल सेक्रेटरी राजस्थान वॉलीबॉल एसोसियेशन ने कहा कि विदेशों में आयोजित होने वाले वॉलीबॉल के मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले राष्ट्रीय खिलाड़ियों का चयन करने के यह प्रतियोगिता सहायक साबित होगी. 

ये भी पढ़ें-Udaipur News: आयोजित हुई Rajasthan Vidyapeeth Academic Council की बैठक, हुए ये फैसले

 

समारोह की अध्यक्षता कर रहे वॉलीबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के सेक्रेटरी जनरल व राजस्थान वॉलीबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने खेल को खेल की भावना के साथ खेलने पर विचार व्यक्त करते हुए राज्य स्तर की इस प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों का अंतर्राष्ट्रीय लेवल में खेलने हेतु चयन करने के बारे में बताया.

वहीं, विशिष्ट अतिथि देवेंद्र सिंह शक्तावत ने कहा कि वल्लभनगर क्षेत्र में जल्द सरकारी कॉलेज खोलने तथा खेल मैदान की चार दिवारी निर्माण का काम शुरू के लिए मुख्यमंत्री से निवेदन किया है. क्षेत्र में जल्द सरकारी कॉलेज व चारदीवारी निर्माण का काम शुरू किया जाएगा.  आईपीएल की तरह प्रतियोगिता के रंगारंग उद्घाटन में करीब आधे घंटे तक आसमान में रंग बिरंगी आतिशबाजी लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी रही. इधर, आसमान में एयर बैलून उड़ाकर व हाथों में मशाल जलाकर उद्घाटन को यादगार बनाया गया.

ये भी पढ़ें-Udaipur के छात्रों ने Canada में मनवाया Talent का लोहा, 12,500 डॉलर का जीता पुरस्कार

 

(इनपुट-धीरज रावल)