पुलिस वाहन पर पथराव करने वाले आरोपी गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की भी तलाश जारी
Advertisement

पुलिस वाहन पर पथराव करने वाले आरोपी गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की भी तलाश जारी

उदयपुर के कल्याणपुरा थाना पुलिस ने बडी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने अपनी कार्रवाई में पुलिस वाहन पर पथराव कर भागने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है वहीं मामले में फरार अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. 

पथराव करने वाले आरोपी गिरफ्तार

Khervada: राजस्थान के उदयपुर के कल्याणपुरा थाना पुलिस ने बडी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने अपनी कार्रवाई में पुलिस वाहन पर पथराव कर भागने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है वहीं मामले में फरार अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. कल्याणपुर थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि 6 मई को हैड कांस्टेबल नगीन राम और चालक कांस्टेबल दिनेश कुमार दोनों थाने के गाडी में सवार होकर कल्याणपुर से ऋषभदेव के बीच गस्त कर रहे थे. इसी दौरान कुछ बदमाशों ने पुलिस के वाहन पर पथवार कर दिया. 

इस पथराव में पुलिस जीप के शिशे टूट गए और गाडी क्षतिग्रस्त हो गई. इस पर नगीन राम ने थाने में बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. मामले की गंभीरता को देखते हुए उच्चाधिकारियों के निर्देश पर बदमाशों की तलाश में पुलिस की विशेष टीम का गठन किया गया. विभिन्न तकनीकी संसाधनों और मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने पथराव करने के मुख्य आरोपी राहुल उर्फ रणजीत पुत्र विरराज निवासी खैरबावडी, बिछीवाडा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

इसलिए किया पथराव
पुलिस पूछताछ में आरोपी राहुल उर्फ रणजीत ने बताया कि पुलिस की गाडी जब रात्रि गस्त के लिए कल्याणपुर से ऋषभदेव की ओर जाती है. इसी रोड पर वह खेत पर बैठकर अपने दो अन्य साथियों के साथ शराब पार्टी करते है लेकिन पुलिस की गाडी आने से उन्हें वहां से भागना पडता है, जिससे उनके शराब पार्टी में रंग में भंग होता था. इसी से परेशान होकर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिस वाहन पर पथवार करने की योजना बनाई और तय योजना के अनुसार उन्होंने पुलिस के वाहन पर पथराव किया और मौके से फरार हो गए. वहीं पुलिस मामले में फरार अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

इस टीम ने की कार्रवाई
थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में हुई इस कार्रवाई में पुलिस टीम में एएसआई अमीन लाल, कांस्टेबल विष्णु कुमार, दिलीप सिंह, प्रेमचन्द्र और हरिश कुमार शामिल थे.

Report: Avinash Jagnawat

यह भी पढ़ें - खेरवाड़ा पुलिस ने लूट की वारदात का किया खुलासा, 2 बाल अपचारियों को किया डिटेन

Trending news