Dungarpur: प्रशासन गांव के संग शिविर का आयोजन, पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा ने की शिरकत
Advertisement

Dungarpur: प्रशासन गांव के संग शिविर का आयोजन, पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा ने की शिरकत

राजस्थान के डूंगरपुर जिले (Dungarpur News) की पंचायत समिति सीमलवाड़ा की ग्राम पंचायत मेदला में प्रशासन गांव के संग शिविर का आयोजन किया गया.

प्रशासन गांव के संग शिविर का आयोजन

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले (Dungarpur News) की पंचायत समिति सीमलवाड़ा की ग्राम पंचायत मेदला में प्रशासन गांव के संग शिविर का आयोजन किया गया. शिविर को सुव्यवस्थित ढंग से क्रियान्वयन को लेकर ग्राम पंचायत की ओर से टेंट लगाए गए, लेकिन बेमौसम बारिश की खलल से टेंट भीग गए, जिसके बावजूद भी पंचायत प्रशासन ने शिविर को सुचारू रूप से आयोजित किया. 

शिविर (Administration with villages Camp) में पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष प्रकाश पाटीदार, पंचायत समिति सदस्य महेंद्र भगोरा ने अवलोकन किया एवं ग्रामीणों को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जननायक बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की सोच है कि गरीब तबके लोगों की सुविधा को लेकर एक ही छत के नीचे सभी विभागों के कार्य संपादित हो, जिसको लेकर प्रशासन गांव के संग शिविर का आयोजन शुरू किया गया है. 

यह भी पढ़ें - प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, युवक कल ही भाई की शादी से लौटा था

शिविर में ग्राम पंचायत की ओर से 87 आबादी पट्टा, 29 जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र एवं कृषि विभाग से एक कृषि यंत्र वितरित किए गए. वहीं, राजस्व विभाग की ओर से खातेदारी जमीन का आपसी रजामंदी से बंटवारा किया गया. इसके साथ ही नामांतरण, शुद्धिकरण समेत कार्य किए गए. वहीं, इस मौके पर आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी डॉ. अभय सिंह मालीवाड़ के नेतृत्व में आयुर्वेदिक काढ़ा तैयार कर पिलाया गया एवं आयुर्वेद चिकित्सा पद्धति की जानकारी दी गई.

Trending news