बंग परिवार ने नाथद्वारा हॉस्पिटल में ईएनटी माइक्रोस्कोप मशीन की भेंट, सरलता से हो सकेंगे ऑपरेशन
Advertisement

बंग परिवार ने नाथद्वारा हॉस्पिटल में ईएनटी माइक्रोस्कोप मशीन की भेंट, सरलता से हो सकेंगे ऑपरेशन


नाथद्वारा के राजकीय अस्पताल में पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष और डॉ. बीएल जाट की प्रेरणा से शहर के बंग परिवार ने 2 लाख 25 हजार की ईएनटी सर्जिकल माइक्रोस्कोप मशीन भेंट की है. साथ ही बंग परिवार के सदस्य ने पीएमओ डॉ. भारद्वाज, वरिष्ठ डॉ. बीएल जाट, डॉ. नंद किशोर लोहार, डॉ. सतीश चौधरी का सम्मान किया.

 बंग परिवार ने नाथद्वारा हॉस्पिटल में ईएनटी माइक्रोस्कोप मशीन की भेंट.

Nathdwara: नाथद्वारा के राजकीय अस्पताल में पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष और डॉ. बीएल जाट की प्रेरणा से शहर के बंग परिवार ने 2 लाख 25 हजार की ईएनटी सर्जिकल माइक्रोस्कोप मशीन भेंट की है. साथ ही बंग परिवार के सदस्य ने पीएमओ डॉ. भारद्वाज, वरिष्ठ डॉ. बीएल जाट, डॉ. नंद किशोर लोहार, डॉ. सतीश चौधरी का सम्मान किया. इस अवसर पर नंदकिशोर बंग ने बताया की मेरी माता जी की पुण्यतिथि पर आज ये मशीन हॉस्पिटल में भेंट की गई है. जिससे ज्यादा ज्यादा लोग लाभान्वित हो सकें. साथ ही यदि अन्य सेवा की जरूरत हॉस्पिटल में होगी तो उसके लिए भी तत्पर रहूंगा. 

यह भी पढ़ें-  कस्बे की समस्या से रूबरू हुए थानाधिकारी, आयोजित की गई सीएलजी बैठक

पीएमओ ने बंग परिवार को धन्यवाद देते हुए बताया कि बंग परिवार ने अपनी पूजनीय माता जी की पुण्यतिथि पर ईएनटी माइक्रोस्कोप अस्पताल को डोनेट किया है. जिससे ईएनटी के काफी ऑपरेशन हमारे विशेषयज्ञ कर सकेंगे.  डॉ नंद किशोर लोहार ने बताया कि इस मशीन का उपयोग कान के ऑपरेशन करने में किया जाएगा. इससे पहले कान के ऑपरेशन के लिए हमे लोगों को आसपास के हॉस्पिटल में रेफर करना पड़ता था. लेकिन अब 90 प्रतिशत ऑपरेशन इस मशीन द्वारा यहीं किए जा सकेंगे. इस मौके पर वेणीराम कुमावत, राजेश त्रिपाठी, डॉ. संदीप चौधरी, अनिल सनाढ्य, अनिल शर्मा, योगेश जोशी, गोपाल पुरोहित, सीपी धींग कोठारिया के साथ ही बंग परिवार और हॉस्पिटल स्टाप मौजूद रहे.

Report: Dheeraj Rawal

Trending news