Banswara: चोर मस्त पुलिस पस्त, जिले में लगातार बढ़ रही हैं चोरियों की वारदात
Advertisement

Banswara: चोर मस्त पुलिस पस्त, जिले में लगातार बढ़ रही हैं चोरियों की वारदात

Banswara जिले में पिछले कुछ महीनों से चोरों ने पुलिस को चुनौती दे रखी है. चोर जिले व शहरी क्षेत्र में लगातार चोरियों की वारदात को अंजाम दे रहे है. 

लगातार बढ़ रही हैं चोरियों की वारदात

Banswara: बांसवाडा जिले में पिछले कुछ महीनों से चोरों ने पुलिस को चुनौती दे रखी है. चोर जिले व शहरी क्षेत्र में लगातार चोरियों की वारदात को अंजाम दे रहे है. जिले में लगातार बढ़ रही चोरियों की वारदात के कारण अब पुलिस की रात्री गश्त पर सवाल खडे़ हो रहे है. चोर जिले में अधिकतर सूने मकान व दुकानों को अपना निशाना बना रहे है.

यह भी पढ़ें- Chittorgarh: प्रशासन की अनदेखी के चलते अपना अस्तित्व खोने की कगार पर राज राजेष्वर सरोवर

राजस्थान (Rajasthan News) के बांसवाडा जिले के पाटन थाना क्षेत्र के ग्रामीण इन दिनों चोरी (Theft) की लगातार हो रही वारदातों से परेशान नजर आ रहे है. थाना क्षेत्र के मोहकमपुरा गांव में स्थित किराना की दुकान व गोदाम में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और यहां पर चोर नगदी व किराना का सामान चुरा कर ले गए. 

यह भी पढ़ें- महाराणा प्रताप स्टेडियम में सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन

सुबह जब दुकान मालिक आया तो दरवाजा टूटा दिखा जिसके बाद अंदर देखा तो सामान बिखरा हुआ दिखाई दिया, जिसके बाद दुकानदार ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिस पर मौके पर पुलिस पहुंची और चोरी की वारदात की जानकारी ली. इस थाना क्षेत्र में पिछले कुछ समय से चोरियां अधिक हो रही है. इससे पहले थाना क्षेत्र के छोटी सरवा गांव में दो बार एक ही रात में 5 से 6 बार चोरी की वारदाते हो चुकी है. इनका अब तक खुलासा नही हो पाया है. ग्रामीणों ने तब भी पुलिस के खिलाफ जमकर विरोध किया था.
Reporter- Ajay Ojha

Trending news