Banswara: शातिर चोर गैंग का खुलासा, 6 बड़ी चोरी की वारदात का खुलासा
Advertisement

Banswara: शातिर चोर गैंग का खुलासा, 6 बड़ी चोरी की वारदात का खुलासा

बांसवाड़ा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने शातिर चोर गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने इस गिरोह के 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है, इसमें से 1 इस गिरोह का सरगना है. 

और भी वारदातों के खुलने की संभावना बनी हुई है.

Banswara: राजस्थान की बांसवाड़ा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने शातिर चोर गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने इस गिरोह के 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है, इसमें से 1 इस गिरोह का सरगना है. वहीं, एक नाबालिग को भी डिटेन किया है. पुलिस ने दोनों शातिर बदमाशों से गहनता से पूछताछ की तो 6 बड़ी चोरी की वारदातों का खुलासा हुआ है. पुलिस अभी और आरोपियों से पूछताछ कर रही है और भी वारदातों के खुलने की संभावना बनी हुई है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के एसपी राजेश कुमार मीणा ने शातिर चोर गिरोह को पकड़ने का एक अभियान चला रखा है. इस अभियान के तहत पुलिस लगातार चोर और बदमाशों को पकड़ने में लगी है. एसपी के इस अभियान में कोतवाली थाना पुलिस ने बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है. पुलिस ने सुने मकान में चोरी करने वाली गैंग का खुलासा किया है. गैंग के 2 शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं, 1 नाबालिग को डिटेन किया है. पुलिस पूछताछ में गैंग के सरगना ने शहर में 6 बड़ी चोरी करना कबूल किया है. 

यह भी पढ़ें: जब ढोला ने मारू के लिए भिजवाया Musical Love Message...और कहलवाया I Still Love You

एसपी राजेश कुमार मीणा और डीएसपी सुर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में कोतवाली थाना अधिकारी रतन सिंह चौहान ने अपनी एक विशेष टीम का गठन किया है. यह टीम लगातार शहर में हो रही चोरियों के खुलासे में लगी हुई है. इसी क्रम में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की लीमथान निवासी विजयपाल डिंडोर और पिपलवा निवासी सहदेव मईडा यह दोनों शातिर चोर शहर में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया और इनके साथ 1 नाबालिग को भी गिरफ्तार किया. 

दोनों शातिर चोरों से गहनता से पूछताछ की गई तो दोनों ने शहर में 6 बड़ी चोरी की वारदात करना कबूल किया. चोरों ने शहर त्रिपुरा कॉलोनी लोधा, श्रीराम कालोनी, हुसैनी चौक, खांदु कॉलोनी, त्रिपुरा कॉलोनी ठीकरीया और इंदिरा कालोनी में सूने मकानों में लाखों की चोरी की वारदात करना कबूल किया है. दोनों चोरों ने गहनता से और पूछताछ की जा रही है और भी चोरी की वारदातें खुलने की संभावना बनी हुई है.
रतन सिंह चौहान कोतवाली थाना अधिकारी ने बताया कि एसपी के निर्देशन में शातिर चोर और बदमाशों को पकड़ने का अभियान चला रखा है. इसी क्रम में हमने शातिर चोर गैंग का खुलासा किया है. इस गैंग के दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. वहीं, 1 नाबालिग को डीटेन किया है. दोनों शातिर चोरों ने शहर में बड़ी 6 चोरियों की वारदात करना कबूल कर लिया है. अब इन दोनों आरोपीयो से माल बरामदी का प्रयास किया जा रहा है.

Report: Ajay Ojha

Trending news