Dungarpur पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 6 लाख की अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार
Advertisement

Dungarpur पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 6 लाख की अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार

डूंगरपुर जिले (Dungarpur News) की बिछीवाड़ा थाना पुलिस की रतनपुर पुलिस चौकी ने बुधवार को अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. 

 पुलिस ने 6 लाख की शराब बरामद करते हुए ट्रक चालक और खलासी को गिरफ्तार किया है.

Dungarpur : राजस्थान के डूंगरपुर जिले (Dungarpur News) की बिछीवाड़ा थाना पुलिस की रतनपुर पुलिस चौकी ने बुधवार को अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने गुजरात सीमा के पास रतनपुर बॉर्डर पर लाखों की अवैध शराब से भरा एक ट्रक पकड़ा है. 

मामले में पुलिस ने 6 लाख की शराब बरामद करते हुए ट्रक चालक और खलासी को गिरफ्तार किया है. बिछीवाड़ा थानाधिकारी रणजीतसिंह (Dungarpur Police) ने बताया कि बुधवार को मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि एक ट्रक से अवैध शराब की गुजरात तस्करी की जा रही है. इस पर पुलिस ने राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी कर दी और वाहनों की तलाशी शुरू कर दी. 

इस दौरान पुलिस ने एक ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली तो ट्रक में कपड़ों की गांठ के आड़ में अवैध शराब के कार्टन भरे हुए थे. इस पर पुलिस ने ट्रक को जब्त करते आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर चालक और खलासी को गिरफ्तार किया. 

यह भी पढ़ें- REET Exam को लेकर डोटासरा के बयान पर BJP का पलटवार, धांधली पर उठाए सवाल

वहीं, ट्रक से शराब के 100 कार्टन बरामद किये. जिनकी बाजार की कीमत करीब 6 लाख रूपये बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

Report : Akhilesh Sharma

Trending news