कल से Udaipur में BJP का चिंतन शिविर, 2023 की रणनीति पर होगा मंथन

राजस्थान में 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए रोड मैप तैयार करने और गहलोत सरकार को घेरने के लिए बीजेपी का कल से चिंतन शिविर शुरू होने जा रहा है.

कल से Udaipur में BJP का चिंतन शिविर, 2023 की रणनीति पर होगा मंथन
राजसमन्द के कुम्भलगढ़ में मंगलवार से बीजेपी का चिंतन शिविर शुरु होने जा रहा है.

Udaipur : राजस्थान में 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए रोड मैप तैयार करने और गहलोत सरकार को घेरने के लिए बीजेपी का कल से चिंतन शिविर शुरू होने जा रहा है, लेकिन सवाल ये है कि क्या बीजेपी इस चिंतन शिविर में अपनी अर्तकलह पर भी चिंतन करेगी.

राजस्थान (Rajasthan News) में विधानसभा चुनाव में अभी करीब ढाई साल का समय बाकी है, लेकिन BJP ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. राजसमन्द के कुम्भलगढ़ में मंगलवार से बीजेपी का चिंतन शिविर शुरु होने जा रहा है. जिसमें 2 दिनों तक बूथ स्तर,  शक्ति केंद्र, मंडल और प्रकोष्ठ के कार्यो की समीक्षा की जाएगी. साथ ही राजनीतिक चुनौतियों पर भी मंथन होगा.

यह भी पढ़ें: REET अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा से पहले बड़ी चुनौती, सैकड़ों किलोमीटर दूर Center 

संगठन के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष की अध्यक्षता में चिंतन शिविर का आगाज होगा. शिविर में प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया सहित पार्टी के तमाम वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहेंगे, जिसमें अगले 2 साल में सरकार को घेरने की रणनीति तैयार की जाएगी.

चिंतन शिविर (BJP Chintan Shivir) के जरिये कांग्रेस (Congress) को घेरने और सत्ता पर काबिज होने की रणनीति बनाने के साथ,  बीजेपी को इस शिविर के जरिए पार्टी में जारी अर्तकलह पर भी चिंतन करना पड़ेगा. जिसके बाद ही वह अपने 2023 के लक्ष्य को हासिल कर पाएगी.

Report : Avinash Jagnawat