शादी के बाद टूट गए दूल्हे के सपने, दुल्हन ने कर दिया ये हैरान कर देने वाला कांड
Advertisement

शादी के बाद टूट गए दूल्हे के सपने, दुल्हन ने कर दिया ये हैरान कर देने वाला कांड

साबला थानाधिकारी ने बताया की साबला निवासी अटल बिहारी जैन ने थाने में एक अक्टूबर को मामला दर्ज करवाया था.

टूट गए दूल्हे के सपने

Dungarpur: डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस ने तीन लाख रूपये देकर शादी करवाने और शादी के 15 दिन बाद दुल्हन को भगा ले जाने के मामले में दलाल और दुल्हन की मां सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वही आरोपी दुल्हन अभी भी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें- Dungarpur: बिजली के पोल पर चढ़ा ठेकाकर्मी लाइनमैन, करंट लगने से हुई मौत

साबला थानाधिकारी ने बताया की साबला निवासी अटल बिहारी जैन ने थाने में एक अक्टूबर को मामला दर्ज करवाया था, जिसमे जैन ने बताया था की समाज में लड़कियों की कमी के कारण मध्यप्रदेश के दलाल गुलाब सिंह से संपर्क किया था. उसने सोना जायसवाल नाम की लड़की से शादी करवाने के नाम पर 3 लाख रुपये की डिमांड की थी. जिस पर 3 अगस्त को दलाल गुलाब सिंह, उसकी पत्नी रजनी, लड़की सोना जायसवाल, मामा तिलक, लड़की की मां रेखा और उसकी बहन अनुष्का अटल बिहारी जैन के घर आए थे. घर मे बैठकर शादी की बातें तय हुई और उसी समय 3 लाख रुपये दलाल गुलाब सिंह को दे दिए थे. इसके बाद आसपुर कोर्ट से 500 रुपये के स्टाम्प पर शादी की लिखा पढ़ी की और गोल आसपुर मंदिर में शादी की कारवाई की गई. 

शादी के बाद परिवार के लोग लड़की को छोड़कर वापस एमपी चले गए. दुल्हन 15 दिन तक उसके घर पर रुकी. इसके बाद 22 सितम्बर को रक्षा बंधन पर्व पर दुल्हन के मामा तिलक उनके घर साबला आए थे और सोना को अपने साथ घर ले गए. रक्षा बंधन के बाद भी सोना वापस साबला नहीं आई तो पीड़ित ने दलाल गुलाब सिंह और परिवार के लोगों से बात की तो 5 लाख रुपये की फिर से मांग करने लगे. जिस पर पीड़ित ने थाने में एक अक्टूबर को मामला दर्ज कराया था.

इधर पीड़ित अटल बिहारी जैन की रिपोर्ट पर पुलिस ने छानबीन करते हुए दलाल सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. थानाधिकारी ने बताया कि दलाल गुलाब सिंह सिसोदिया निवासी कालापीपला शाजापुर एमपी, उसकी पत्नी रजनी सिसोदिया , मामा तिलक दानल निवासी शाहजहानाबाद भोपाल, दुल्हन की मां रेखा निवासी आनंद नगर भोपाल को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में दुल्हन सोना जायसवाल फरार है और पुलिस की टीम उसकी तलाश कर रही है.

Reporter: Akhilesh Sharma

Trending news