Chittorgarh: कोविड वार्ड से फरार हुए 5 संगीन धाराओं के आरोपी, मचा हड़कंप
Advertisement

Chittorgarh: कोविड वार्ड से फरार हुए 5 संगीन धाराओं के आरोपी, मचा हड़कंप

Chittorgarh News: आरोपियों के फरार होने की सूचना उन्हीं के साथ मौजूद एक बंदी ने कोविड-19 वार्ड के बाहर तैनात पुलिस जाब्ते को दी.

कोविड वार्ड से भागे पांच आरोपी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ जिला मुख्यालय स्थित सांवलियाजी राजकीय चिकित्सालय में आरोपियों के लिए बनाए गए कोविड-19 वार्ड से सोमवार को तड़के पॉक्सो, दुष्कर्म के 4 और मादक पदार्थ अधिनियम के एक आरोपी सहित पांच आरोपी फरार हो गए.

पुलिस द्वारा नियमानुसार, आरोपियों की कोरोना जांच कराई गई जिसमें पांचों आरोपी कोविड पाजिटिव पाए गए. इसके बाद पुलिस ने पांचों को उपचार के लिए श्री सांवलियाजी राजकीय चिकित्सालय परिसर में बने कोविड-19 वार्ड में भर्ती कराया. फरार हुए पांचों आरोपियों को अलग-अलग थाना पुलिस ने विभिन्न मामलों में गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें-Covid-19: Tonk में 18 प्लस युवाओं में छाई मायूसी, नहीं पहुंची Vaccine की डोज

 

उपचार के दौरान सोमवार तड़के पांचों बंदी छत पर बने दरवाजे को तोड़कर पास की इमारतों की छतों से होते हुए फरार हो गए. आरोपियों के फरार होने की सूचना उन्हीं के साथ मौजूद एक बंदी ने कोविड-19 वार्ड के बाहर तैनात पुलिस जाब्ते को दी.

इधर, एक साथ 5 आरोपियों के फरार होने की सूचना पर पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. पुलिस ने तत्काल शहर से बाहर जाने वाले रास्तों पर नाकाबंदी शुरू करवाई और बंदियों की तलाश शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-Alwar: DM के सामने MLA ने जोड़ा हाथ, कहा-लोग मर रहे हैं, Oxygen की व्यवस्था करवा दीजिए

 

(इनपुट-दीपक व्यास)

Trending news