Dungarpur Jail के बाद सागवाड़ा उपजिला कारागृह में Corona Blast, 15 कैदी हुए Positive

रिपोर्ट में 15 बंदी ओर 5 कार्मिक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जेल में बंदियों और कार्मिकों के पॉजिटिव आने की खबर के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. 

Dungarpur Jail के बाद सागवाड़ा उपजिला कारागृह में Corona Blast, 15 कैदी हुए Positive
डूंगरपुर जिले में मेडिकल कॉलेज लेबोरेट्री से आई रिपोर्ट में सागवाड़ा उप जिला कारागृह में कोरोना विस्फोट (Corona Blast) हो गया.

Dungarpur: जिले में जिला कारागृह के बाद अब सागवाड़ा उपजिला कारागृह (Sagwada Sub-district Jail) में 15 बंदी कोरोना संक्रमित (Corona infected) पाए गए, वहीं, 5 जेल के कार्मिक भी संक्रमित हुए हैं. 

यह भी पढ़ें- Dungarpur में हुआ कोरोना का विस्फोट! 32 कैदी निकले कोविड पॉजिटिव

 

डूंगरपुर जिले में मेडिकल कॉलेज लेबोरेट्री से आई रिपोर्ट में सागवाड़ा उप जिला कारागृह में कोरोना विस्फोट (Corona Blast) हो गया. जेल में 76 बंदी और 15 का स्टाफ है, जिनके कोरोना की जांच करवाई गई थी. 

यह भी पढ़ें- Dungarpur: गुजरात बॉर्डर के पास पकड़ी गई अवैध अंग्रेजी शराब भरी लग्जरी कार, 1 Arrest

रिपोर्ट में 15 बंदी ओर 5 कार्मिक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जेल में बंदियों और कार्मिकों के पॉजिटिव आने की खबर के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. कोरोना संक्रमित बंदियों को अलग करते हुए उन्हें अलग से बैरक में रखा गया है, हालांकि किसी भी बंदी की हालत गंभीर नहीं बताई जा रही है. जेल में डॉक्टरों की टीम द्वारा मरीजों की जांच करते हुए दवाइयां दे दी गई है.

सेनेटाइजेशन भी करवाया गया
दूसरी ओर जेल में कोरोना विस्फोट के बाद जेल प्रशासन ने पूरी जेल में सेनेटाइजेशन करवा दिया है, ताकि जेल में संक्रमण ज्यादा नहीं फैले. वहीं, जेल स्टाफ के पॉजिटिव आने के बाद उनके स्थान पर डूंगरपुर जिला कारागृह और अन्य जगहों से कार्मिकों को सुरक्षा प्रबंध के लिए सागवाड़ा जेल में लगाया गया है. 

क्या कहना है जेल प्रशासन का
जेल प्रशासन का कहना है कि अब जेल में बड़े पैमाने पर कोरोना जांच करवाई जाएगी और सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं. आपको बता दें कि पिछले दिनों डूंगरपुर जिला कारागृह में भी 32 बंदी कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

Reporter- Akhilesh Sharma