Bagidora: 17 मामलों में जब्त की गई 5 हजार से अधिक अंग्रेजी शराब बहाई
Advertisement

Bagidora: 17 मामलों में जब्त की गई 5 हजार से अधिक अंग्रेजी शराब बहाई

5 हजार से अधिक अंग्रेजी शराब को नष्ट किया गया. इस पूरी कार्रवाई की वीडियोग्राफी करवाई गई.

5 हजार से अधिक अंग्रेजी शराब की गई नष्ट

Bagidora: बांसवाड़ा जिले में पुलिस द्वारा आबकारी अधिनियम के तहत की गई कार्रवाई में जब्त बड़ी संख्या में शराब को नष्ट करने की प्रक्रिया की जा रही है. जिले के आनंदपुरी थाना पुलिस ने बड़ी संख्या में अंग्रेजी शराब को नष्ट किया. इस पूरी कार्रवाई की वीडियोग्राफी करवाई गई.

बता दें कि राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की आनंदपुरी थाना पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत की गई कार्रवाई में जब्त की अंग्रेजी शराब को आज नष्ट किया. पुलिस ने आबकारी विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में शराब को नष्ट किया गया. आईजी के निर्देशन में उदयपुर रेंज में मालखाना निस्तारण का अभियान चलाया जा रहा है. जिस पर आईजी के निर्देशन में बांसवाड़ा एसपी राजेश कुमार मीणा ने भी जिले में मालखाना निस्तारण का अभियान शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Garhi: बदमाशों ने बुजुर्ग पर हमला कर किया घायल, 10 हजार रुपये भी लूटे

एसपी के निर्देशन में आनंदपुरी थाना अधिकारी दिलीप सिंह ने भी थाने में मालखाना निस्तारण का कार्य शुरू किया. सीआई ने आबकारी अधिनियम के 17 प्रकरणों में जब्त 5 हजार से अधिक अंग्रेजी शराब को नष्ट करने का कार्य किया. यह शराब नष्ट करने की पूरी प्रक्रिया आबकारी अधिकारी प्रकाश चंद्र और अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में की गई. इस दौरान शराब को नष्ट करने की पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी कराई गई. यह अभियान पूरे जिले में चलाया जा रहा है. धिरे-धिरे थाने में मालखाना निस्तारण किया जा रहा है.

Report- Ajay Ojha

Trending news