Dungarpur में शराब पीने के लिए पैसे मांगने वाली गैंग का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार
Advertisement

Dungarpur में शराब पीने के लिए पैसे मांगने वाली गैंग का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

थानाधिकारी ने बताया कि मामले में वाहनों पर पथराव करने और शराब पीने के लिए पैसे मांगने के आरोपी हरीश खोखरिया निवासी चक महूड़ी को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Dungarpur: जिले में दिवाली के दिन सड़क पर गुजर रहे वाहनों पर पथराव कर शराब पीने के लिए पैसे मांगने वाली गैंग का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. 

कोतवाली पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 3 नाबालिग को डिटेन कर लिया है.

यह भी पढे़ं- पर्यटकों से जगमग हुआ कुंभलगढ, हजारों की तादाद में किया दुर्ग का दीदार

 

कोतवाली थानाधिकारी दिलीप दान ने बताया कि दीपावली के दिन सीमलवाड़ा रोड पर कलाल घाटा के पास वाहनों पर पथराव कर शराब पीने के लिए पैसे मांगने की वारदात हुई थी. अंबाजी से सीमलवाड़ा क्षेत्र के बांसिया गांव की ओर जा रही रोडवेज बस पर बदमाशों ने पथराव करते हुए बस के शीशे फोड़ दिए थे. घटना के बाद से पुलिस मामले में बदमाशों की तलाश कर रही थी तो मामले में पुलिस को कई सुराग मिले. 

क्या कहना है थानाधिकारी का
थानाधिकारी ने बताया कि मामले में वाहनों पर पथराव करने और शराब पीने के लिए पैसे मांगने के आरोपी हरीश खोखरिया निवासी चक महूड़ी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके सहयोगी 3 बाल अपचारियों को भी डिटेन किया गया है. आरोपियों ने पुलिस पूछताछ के दौरान वाहनों पर पथराव करने और शराब पीने के लिए पैसे मांगने की वारदात करना कबूल कर लिया है. 

वहीं, पुलिस अब पकड़े गए तीनों बाल अपचारियों को बाल कल्याण समिति के सामने पेश करेगी, जहां से उन्हें बाल संप्रेषण गृह में जमा करवाया जाएगा. वहीं, गिरफ्तार आरोपी से अन्य वारदातों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है.

Reporter- Akhilesh Sharma

 

Trending news