बिना नाम लिए भींडर पर बरसे Kataria, कहा- वल्लनभगर से उम्मीदवार बना तो जीतकर दिखाऊंगा
Advertisement

बिना नाम लिए भींडर पर बरसे Kataria, कहा- वल्लनभगर से उम्मीदवार बना तो जीतकर दिखाऊंगा

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि गुलाबचंद कटारिया ने संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को जनसंघ के नेताओं ने अपने खून पसीने से सींचा है.

भाजपा प्रतिपक्ष नेता और पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया.

Udaipur: वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र (Vallabhnagar Assembly Constituency) के ग्राम पंचायत बरखेड़ा खुर्द में कालिका माता मंदिर परिसर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा सामुदायिक भवन का उद्घाटन समारोह आयोजित हुआ.

यह भी पढ़ें- Tamradhwaj Sahu ने दी गहलोत सरकार को क्लीन चिट, जन घोषणा पत्र के 80 परसेंट काम पूरे

 

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजपा प्रतिपक्ष नेता और पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया (Gulabchand Kataria) थे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए चित्तौड़ सांसद सीपी जोशी (CP Joshi) ने केंद्र की समस्त जन कल्याणकारी योजनाओं को बताते हुए कहा कि मोदी सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना (Prime Minister Housing Scheme) से लेकर शौचालय, किसानों के खातों में पैसा डालना, उज्जवला योजना में प्रत्येक मध्यम वर्ग परिवार को आगे बढ़ाकर देश को उन्नति के मार्ग पर अग्रसर किया है. चौथे चरण के अंतर्गत सांसद मद से प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत हर छोटे से छोटे गांव को सड़क से जोड़ने के बारे में प्रकाश डाला.

यह भी पढ़ें-Congress के जन घोषणा पत्र की समीक्षा बैठक, CM Gehlot बोले-सेवा और सुशासन ही सरकार का केंद्र बिंदु

 

गुलाबचंद कटारिया ने ने बीजेपी की तारीफ की
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि गुलाबचंद कटारिया ने संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को जनसंघ के नेताओं ने अपने खून पसीने से सींचा है. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने पूरे विश्व में अपनी अलग ही पहचान बनाई है, जो 70 सालों में कांग्रेस (Congress) की सरकार नहीं कर पाई, वो काम भारतीय जनता पार्टी ने करके दिखाया है. इसमें चाहे राम मंदिर का निर्माण हो, देश की सेना के लिए सम्मान की बात हो या जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाने का काम भारतीय जनता पार्टी ने ही किया है.

पूर्व विधायक महाराज रणधीर सिंह भींडर पर साधा निशाना
कटारिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हर गरीब से लेकर मध्यमवर्ग परिवार तक हर जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. जनता सेना के सुप्रीमो और पूर्व विधायक महाराज रणधीर सिंह भींडर के द्वारा वल्लभनगर से चुनाव लड़ने की खुली चुनौती पर तीखा प्रहार करते हुए कटारिया ने कहा कि मैं हमेशा पार्टी के निर्देशों का सम्मान करता आया हूं. वल्लभनगर में अगर पार्टी मुझे अपना उम्मीदवार बनाएगी तो मैं पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ूंगा और जीत के बताऊंगा.

इस अवसर जिला प्रमुख ममता कुंवर में तालाब की पाल पर इंटरलॉकिंग करने की घोषणा की गई. आखिर में उप प्रधान रोशन मेहता ने धन्यवाद दिया एवं मेघराज सोनी ने समारोह का संचालन किया.

Reporter- Dhiraj Rawal

Trending news