Chittorgarh: गाडरी समाज ने दिया ज्ञापन
Advertisement

Chittorgarh: गाडरी समाज ने दिया ज्ञापन

जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट परिसर में अखिल भारतीय मेवाड़ा गाडरी युवा महासभा के प्रदेश अध्यक्ष आशीष गाडरी के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में गाडरी समाज के लोग इस संदर्भ में एकत्रित हुए. 

गाडरी समाज ने दिया ज्ञापन

Chittorgarh:  राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में हाल ही में गंगरार थाना (gangrar police station) अंतर्गत जिला खेड़ा में गाडरी समाज के युवक की हत्या हो गई थी. जिस पर गंगरार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया था. मामले में अन्य व्यक्तियों को भी शामिल होने पर बुधवार को जिला मुख्यालय पर गाडरी समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंप. उक्त घटना में यदि अन्य लोग भी शामिल हैं तो उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें- चित्तौड़गढ़ के बेगूं में आगामी 25 नवंबर को वसुंधरा राजे का दौरा, हुई तैयारियों की समीक्षा

बुधवार को जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट परिसर में अखिल भारतीय मेवाड़ा गाडरी युवा महासभा के प्रदेश अध्यक्ष आशीष गाडरी के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में गाडरी समाज के लोग इस संदर्भ में एकत्रित हुए. गत दिनों समाज के एक युवक की हत्या के प्रकरण में अन्य लोग भी शामिल है. इस संदर्भ में मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा और पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र प्रसाद गोयल को ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन में बताया गया कि गाडरी समाज के युवक अजोलिया खेड़ा निवासी शौकीन गाडरी की हत्या गांव के ही उदय लाल तेली पिता तेली ने कर दी थी.  

हालांकि गंगरार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया था. जिस तरह शौकीन की हत्या की गई उसे स्पष्ट होता है कि उक्त हत्या में और भी व्यक्ति शामिल हो सकते हैं. जिसके निष्पक्ष जांच कर शौकीन की हत्या में लिप्त हत्यारों को भी गिरफ्तार कर प्रकरण में निष्पक्ष और शीघ्र अनुसंधान पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए. ज्ञापन में बताया गया कि हत्यारे के परिवार द्वारा मृतक के परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है और इस प्रकरण में राजनीतिक हस्तक्षेप की भी पूर्ण आशंका है. 

Reporter: Deepak Vyas

Trending news