कोल्ड ड्रिंक-फ्रूटी से भरा ट्रक गोगुंदा में आने की बजाय हो गया गायब, सामने आई ये कहानी
Advertisement

कोल्ड ड्रिंक-फ्रूटी से भरा ट्रक गोगुंदा में आने की बजाय हो गया गायब, सामने आई ये कहानी

उदयपुर की गोगुंदा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने अपनी कार्रवाई में फ्रूटी और कोल्ड ड्रिंक से भरे ट्रक के माल को चोरी होने से बचा लिया.

कोल्ड ड्रिंक-फ्रूटी से भरा ट्रक गोगुंदा में आने की बजाय हो गया गायब, सामने आई ये कहानी

Gogunda: उदयपुर की गोगुंदा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने अपनी कार्रवाई में फ्रूटी और कोल्ड ड्रिंक से भरे ट्रक के माल को चोरी होने से बचा लिया. पुलिस ने माल सहित ट्रक को जब्त कर लिया.

यह भी पढ़ें: पूर्व जिला कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया घूस लेते पकड़े गए, आरएएस अधिकारी और दलाल भी गिरफ्तार

मामले का खुलासा करते हुए गोगुन्दा थानाधिकारी डॉ. सुशील कुमार ने बताया कि उदयपुर की हिरणमगरी थाना क्षेत्र के सेक्टर 8 में रहने वाले राजेश पिता कैलाश बंदवाल ने थाने में एक रिपोर्ट दी कि उन्होंने ने सूरत के दाहोद से 18 अप्रैल को गजानंद रोडलाइन्स ट्रांसपोर्ट कम्पनी सूरत से एक ट्रक हायर की. जिसमे 8.35 लाख रुपए मूल्य की फ्रूटी और पेप्सी को उदयपुर लाना था, लेकिन निर्धारित तिथि 20 अप्रैल निकल जाने के बाद भी उन्हें माल की डिलीवरी नहीं मिली. चालक ने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया. इस पर राजेश ने अपने स्तर पर ट्रक का पता लगाया. ट्रक गोगुन्दा थाना क्षेत्र में होने के बारे में जानकारी मिली. इस पर राजेश ने गोगुन्दा थाने में मामला दर्ज करवाया.

मामले की गम्भीरता को देखते हुए एसपी मनोज कुमार ने निर्देश पर गोगुन्दा थाना पुलिस की विशेष टीमों का गठन किया गया. पुलिस ने संदिग्ध स्थानों पर दबिश देकर ट्रक की तलाश शुरू की. इस दौरान मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि ट्रक को माल सहित डुंगला इलाके में छिपा कर रखा गया है. इस पर टीम ने दबिश दे कर माल सहित ट्रक को जब्त कर लिया. हालाकि इस दौरान ट्रक चालक और उसके सहयोगी भागने में सफल हुए. जिनकी पुलिस की टीमें तलाश कर रही है.
प्रशिक्षु आईपीएस डॉ. सुशील कुमार के नेतृत्व में हुई इस कार्रवाई में हेडकांस्टेबल हेमराज, हेडकांस्टेबल अशोक कुमार, कांस्टेबल रूपाराम और चालक मनीष की अहम भूमिका रही. 

Reporter: Avinash Jagnawat

Trending news