दो दिवसीय दौरे पर Udaipur पहुंचे Khachariyawas, Corona मरीजों से पूछी कुशलक्षेम
Advertisement

दो दिवसीय दौरे पर Udaipur पहुंचे Khachariyawas, Corona मरीजों से पूछी कुशलक्षेम

उदयपुर जिले कोरोना प्रबंधन का हाल जाने के लिए प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास अपने दो दिवसीय प्रवास पर उदयपुर पहुंचे.

कोरोना संक्रमित मरीजों से मुलाकात की.

Udaipur : उदयपुर जिले कोरोना प्रबंधन का हाल जाने के लिए प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास अपने दो दिवसीय प्रवास पर उदयपुर पहुंचे. मंत्री खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने सबसे पहले चित्रकूट नगर के ईएसआईसी कोविड केयर हॉस्पिटल पहुंचे, जहां उन्होंने मरीजों की कुशलक्षेम पूछी. 

ये भी पढ़ें-Rajasthan Corona Update: 24 घंटे में आए 14,289 नए केस, Jaipur बना सबसे बड़ा हॉटस्पॉट

इसके बाद वे संभाग के सबसे बड़े महाराणा भूपाल चिकित्सालय में बने सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक के कोविड केयर यूनिट में पहुंचे और कोरोना संक्रमित मरीजों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने वहां भर्ती मरीजों और उनके परिजनों को भरोसा दिलाया कि सरकार हर सुविधा हॉस्पिटल्स में पहचाने को तत्पर है और किसी भी तरह की कमी नहीं आने दी जाएगी. 

इसके बाद प्रभारी मंत्री खचरियावास जिला परिषद सभागार पहुंचे और जिले के आला प्रशासनिक अधिकारियों के साथ स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की बैठक ली. प्रभारी मंत्री ने उदयपुर जिले के समस्त चिकित्सालयों में ऑक्सीजन की उपलब्धता के साथ ही जिले भर में  कोरोना वैक्सीननेशन की व्यवस्थाओं को लेकर भी जानकारी जुटाई. 

ये भी पढ़ें-केंद्र सरकार से मिल रही Covid-19 मदद में किस नंबर पर है Rajasthan, पढ़ें बड़ा खुलासा

Trending news