शराब के आदि अधेड़ ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, प्रतापनगर थाना क्षेत्र के साकरोदा का मामला
Advertisement

शराब के आदि अधेड़ ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, प्रतापनगर थाना क्षेत्र के साकरोदा का मामला

उदयपुर जिले के साकरोदा गांव में एक अधेड़ ने घर के समीप ही फंदा लगाकर खुदकुशी करली. सूचना पर प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से शव को उदयपुर के महाराणा भोपाल चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

मामला की जानकारी लेते हुए पुलिस

Udaipur: बताया जा रहा है कि साकरोदा के तला नगरी निवासी 42 वर्षीय फतेह सिंह पिछले लंबे समय से शराब और नशे की गोलियां सेवन करता का आदि था. अत्यधिक नशे की लत होने के कारण वह काफी परेशान था. बुधवार शाम को वह घर पर बिना किसी को बताए ही बाहर निकल गया. घर से कुछ ही दूरी पर स्थित एक पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी करली. काफी देर तक फतह सिंह के घर नहीं आने पर परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की. तो घर के पास ही स्थित पेड़ पर उसका शव लटका हुआ मिला. 

यह भी पढ़ेंः सुखाड़िया विवि के कुलपति के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन जारी, किसान मोर्चा ने सौंपा ज्ञापन
इस पर प्रताप नगर थाना पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतार कर एमबी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं पुलिस ने गुरूवार सुबह परिजनों की रिपोर्ट के बाद आवश्यक कार्रवाई कर पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस मामले में अग्रिम अनुसंधान कर रही है.

Report: Avinash Jagnawat

Trending news