प्रभारी मंत्री मुरारी लाल मीणा की स्वागत रैली में चले लात घूंसे, देखने को मिली कांग्रेस की आपसी फूट
Advertisement

प्रभारी मंत्री मुरारी लाल मीणा की स्वागत रैली में चले लात घूंसे, देखने को मिली कांग्रेस की आपसी फूट

इस रैली में प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा (Ramlal Meena), एआईसीसी सदस्य सुरेंद्र चंडालिया और इंदिरा देवी मीणा भी मौजूद रहे.

स्वागत रैली में चले लात घूंसे

Pratapgarh: आज प्रतापगढ़ जिले के प्रभारी मंत्री डॉ मुरारी लाल मीणा (Dr. Murari Lal Meena) प्रतापगढ़ . इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता (Congress worker) और पदाधिकारियों द्वारा उनका स्वागत कर शहर में रैली निकाली गई. इस रैली में प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा (Ramlal Meena), एआईसीसी सदस्य सुरेंद्र चंडालिया और इंदिरा देवी मीणा भी मौजूद रहे. 

शर्ट चित्तौड़गढ़ रोड स्थित टोल बूथ से लेकर कार्यक्रम स्थल तक कांग्रेस (Congress) द्वारा विशाल वाहन रैली और स्वागत जश्न के साथ प्रभारी मंत्री मीणा को कार्यक्रम स्थल तक ले जाया गया. इस दौरान कांग्रेस के सरपंच रामलाल मीणा हॉट पंचायत समिति सदस्य खातूराम मीणा और सुहागपुरा प्रधान भरत पारगी के बीच जमकर लात घूंसे चले. दरअसल रैली के बीच में पंचायत समिति सदस्य खातुराम मीणा और सरपंच रामलाल मीणा की गाड़ी में टक्कर होने से यह विवाद शुरू हुआ. कुछ देर के लिए कोई इस हाथापाई के दौरान प्रभारी मंत्री मुरारी लाल मीणा और विधायक रामलाल मीणा की बीच बचाव में आए. पुलिस (Police) की सहायता से इस लड़ाई को तो खत्म कर दिया गया लेकिन कांग्रेस की स्वागत रैली में हुए इस हंगामे की वजह से पार्टी की आपसी फूट भी खुलकर देखने को मिली. 

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन पर माफी मांगने वाली BJP, 1 दिन महंगाई के लिए मांगेगी माफी: Khachriyawas

कुछ देर के बाद मामला शांत होते ही प्रभारी मंत्री और विधायक रामलाल मीणा कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और यहां मौजूद सभा को संबोधित किया. सभा को संबोधित करते हुए विधायक रामलाल मीणा ने पंचायत समिति सदस्य खातूराम मीणा और प्रधान भरत पारगी का पक्ष रखते हुए कहां सरपंच रामलाल मीणा का कोई अस्तित्व नहीं है. आज भी उसने खाटू राम मीणा की गाड़ी को टक्कर लगाई तो मार तो पड़नी ही थी. 

बता दे की रामलाल मीणा वर्सेस रामलाल मीणा की लड़ाई आज की नहीं है. 2018 विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election) में रामलाल सरपंच विधायक की टिकट के लिए दावेदारी कर रहे थे इसी बीच भाजपा के बागी रहे रामलाल मीणा (Ramlal Meena) को कांग्रेस (Congress News) ने भरोसा जताते हुए पैराशूट के रूप में टिकट दी थी. इसके बाद से ही रामलाल मीणा सरपंच और विधायक रामलाल मीणा के बीच विवादों का लंबा दौर चलता रहा है. 

यह भी पढ़ें- Dungarpur: आज कुवैत लौटने वाली थी एक NRI महिला, उससे पहले कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

पूरे मामले में विधायक रामलाल मीणा ने प्रभारी मंत्री की सभा के दौरान ही मंच से कार्यकर्ताओं को सरपंच रामलाल मीणा के ऊपर टिप्पणी करते हुए ऐसे लोगों से सतर्क रहने के लिए कहा है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि इस तरह कोई बेवजह झगड़ने की कोशिश करेगा तो इस तरह के हालात बनेंगे ही. 
​Report- Vivek Upadhyay

Trending news