'जाको राखे साइयां मार सके ना कोई', CCTV में कैद हुई दिल दहला देने वाली घटना
Advertisement

'जाको राखे साइयां मार सके ना कोई', CCTV में कैद हुई दिल दहला देने वाली घटना

दुनियाभर में हर रोज कई सड़क हादसे होते हैं. इन सड़क हादसों में बहुत से लोगों की जान चली जाती है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिन्हें मौत एकदम करीब से छूकर निकल जाती है.

CCTV में कैद हुई दिल दहला देने वाली घटना

Chittorgarh: दुनियाभर में हर रोज कई सड़क हादसे होते हैं. इन सड़क हादसों में बहुत से लोगों की जान चली जाती है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिन्हें मौत एकदम करीब से छूकर निकल जाती है. ऐसे ही लोगों के लिए ये कहावत भी बनी है कि 'जाको राखे साइयां मार सके न कोई'.

यह भी पढ़ें-2 दोस्तों ने मिलकर बना दिए 5.5 करोड़ के 250 निशुल्क एप्स, सरकार को किया भेंट

जिले के रावतभाटा क्षेत्र में एक ऐसा ही वाक्या देखने को मिला. जब एक स्कूटी सवार शिक्षिका डंपर की चपेट में आने से बाल-बाल बच गई. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सुबह से ही जिले में तेज बारिश का दौर चल रहा था, इस दौरान एक टीचर रुखसार रावतभाटा से जावरा गांव के स्कूल में जा रही थी. कोटा बैरियर सर्किल के पास जैसे ही स्कूटी सवार रुखसार पहुंची और भैंसरोडगढ़ मार्ग से बजरी लेकर रावतभाटा की तरफ एक ट्रक जा रहा था.

रुखसार पुराना बाजार स्थित सर्किल पार कर रही थी. उस दौरान ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी. ट्रक चालक ने समय रहते ब्रेक लगा दिया, जिससे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ लेकिन स्कूटी ट्रक के नीचे फंसने से थोड़ी दूर तक घसीटते हुई गई. ट्रक के रुकते ही रुखसार बाहर निकल गई और उसे किसी भी तरह की चोट नहीं लगी. मौके पर कई लोग एकत्रित हो गए. एक बार तो माहौल बिगड़ता हुआ नजर आया लेकिन दोनों पक्ष में राजीनामा हो गया. इसलिए पुलिस में भी मामला दर्ज नहीं किया लेकिन पास किसी एक दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में यह घटना कैद हो गई.

Reporter- Deepak Vyas

Trending news