Garhi: बदमाशों ने बुजुर्ग पर हमला कर किया घायल, 10 हजार रुपये भी लूटे
Advertisement

Garhi: बदमाशों ने बुजुर्ग पर हमला कर किया घायल, 10 हजार रुपये भी लूटे

बांसवाड़ा जिले में बुजुर्ग पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया. हमले में घायल बुजुर्ग से 10 हजार रुपये भी बदमाश लूट कर ले गए. घायल अवस्था में बुजुर्ग को चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया. 

बदमाशों ने बुजुर्ग पर हमला कर किया घायल

Garhi: बांसवाड़ा जिले में बुजुर्ग पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया. हमले में घायल बुजुर्ग से 10 हजार रुपये भी बदमाश लूट कर ले गए. घायल अवस्था में बुजुर्ग को चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया. गांव के ही बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

राजस्थान के बांसवाडा जिले के लोहारिया थाना क्षेत्र के भीमपुर गांव में 58 साल के बुजुर्ग के साथ लूट की वारदात हुई. इस वारदात में भीमपुर निवासी धुला पटेल गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल बुजुर्ग शाम को घर से बैंक गया था तभी दो युवक उनका पीछा कर रहे थे. जब बुजुर्ग बैंक से पैसे लेकर वापस अपने घर लौट रहा था कि आगे सुनसान सड़क पर दोनों युवकों ने रोक लिया. 

दोनों युवको ने बुजुर्ग से रुपये लूटने का प्रयास किया तभी बुजुर्ग ने उन्हे टोका तो दोनों युवकों ने बुजुर्ग के साथ मारपीट की जिससे उसके दोनों हाथ फैक्चर हो गए और आरोपी बुजुर्ग से 10 हजार रुपये लूट कर ले गए. घायल बुजुर्ग को कुछ लोगों ने सड़क पर देखा तो स्थानीय ग्रामीणों ने घायल अवस्था में एमजी चिकित्सालय में उसे भर्ती कराया.

यह भी पढ़ें- Salumbar: भारतीय पुरातत्व संरक्षण विभाग ने राजमहलों का किया अवलोकन

चिकित्सालय की एमजी चिकित्सालय चौकी पुलिस ने इस पूरे मामले की जानकारी लोहारिया थाना पुलिस को दी जिसके बाद से पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. बुजुर्ग पर हमला करने वाले गांव के ही युवक है. एक युवक को बुजुर्ग पहचान गया है. बुजुर्ग के बीवी बच्चे नहीं है, उसकी मां ही उसका सहारा है, बुजुर्ग अपनी बुजुर्ग मां के साथ ही रहता है.

धुला पीड़ित बुजुर्ग ने बताया की वो शाम को बैंक से अपने घर जा रहा था तभी गांव के दो युवकों ने उनके साथ मारपीट की और 10 हजार रुपये लूट लिए है. एक युवक को मैं पहचानता हूं जो गांव का ही रहने वाला है. 
Report- Ajay Ojha

Trending news