एक्सिस बैंक के बाहर से बाइक ले गए बदमाश, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
Advertisement

एक्सिस बैंक के बाहर से बाइक ले गए बदमाश, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

शहर के बस स्टैंड स्थित एक्सिस बैंक (Axis Bank) के बाहर मोटरसाइकिल चोरी की घटना हुई. वाहन मालिक की काफी तलाशी के बाद मोटरसाइकिल नहीं मिली तो सीसीटीवी फुटेज देखकर घटना का पता चला.

बैंक के बाहर से बाइक उड़ा ले गए बदमाश

Nathdwara: शहर के बस स्टैंड स्थित एक्सिस बैंक (Axis Bank) के बाहर मोटरसाइकिल चोरी की घटना हुई. वाहन मालिक की काफी तलाशी के बाद मोटरसाइकिल नहीं मिली तो सीसीटीवी फुटेज देखकर घटना का पता चला. जानकारी के मुताबिक अरविंद चौहान अपनी हीरो डीलक्स बाइक को बैंक के बाहर किसी काम के सिलसिले में बैंक में छोड़ गए थे. इसी दौरान पीछे से आए एक अज्ञात व्यक्ति ने मोटरसाइकिल चोरी कर ली.

यह भी पढ़ें- चाचा की मौत के बाद चाची को बनाया पत्नी, छोटी सी बात पर कर दी हत्या

वहीं काफी तलाश के बाद भी जब बाइक नहीं मिली तो बैंक का सीसीटीवी फुटेज देखा तो पता चला कि एक बदमाश द्वारा बड़ी चालाकी से पहले रैकी की गई और फिर मौका पाते ही बाइक चुरा ली गई. चौकाने वाली बात यह रही कि ये पूरी घटना केवल डेढ़ मिनिट में अंजाम दी गई. इस बात की जानकारी वाहन मालिक ने नाथद्वारा थाने को दी है. शहर में मोटरसाइकिल चोर सक्रिय हैं और कुछ दिन पहले वाहन चोरी के मामले सामने आ रहे हैं, मोटरसाइकिल चोरी के तीन मामले एक साथ दर्ज किए गए थे. वहीं, एक माह पूर्व एक आरोपित को गिरफ्तार कर पुलिस ने छह बाइक भी बरामद की थी, लेकिन घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं.

Reporter- Dheeraj Rawal

Trending news