पत्नी से अवैध संबंधों के शक में पड़ोसी को कुल्हाड़ी से काटा, फिर बीवी को छोड़ कर भाग गया
Advertisement

पत्नी से अवैध संबंधों के शक में पड़ोसी को कुल्हाड़ी से काटा, फिर बीवी को छोड़ कर भाग गया

उदयपुर के गोगुन्दा थाना क्षेत्र में पत्नी के साथ अवैध संबंधों की आशंका के चलते, एक पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इस हमले में गंभीर रूप से घायल हुए पड़ोसी ने उपचार के दौरान महाराणा भूपाल चिकित्सालय में दम तोड़ दिया.

पत्नी से अवैध संबंधों के शक में पड़ोसी को कुल्हाड़ी से काटा, फिर बीवी को छोड़ कर भाग गया

Gogunda: उदयपुर के गोगुन्दा थाना क्षेत्र में पत्नी के साथ अवैध संबंधों की आशंका के चलते, एक पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इस हमले में गंभीर रूप से घायल हुए पड़ोसी ने उपचार के दौरान महाराणा भूपाल चिकित्सालय में दम तोड़ दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची गोगुन्दा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

यह भी पढ़ें: Weather Today: बीकानेर, श्रीगंगानगर, भरतपुर और इन जिलों के लिए जारी हुआ येलो अलर्ट, जानिए कहां गरजेंगे बादल

बताया जा रहा है कि यह घटना गोगुंदा थाना क्षेत्र के देवड़ा का खेड़ा के फला मोटा वेला की है. जहां दल्ला पिता हरिया गमेती को अपने ही पड़ोस में रहने वाले नोजा राम पिता हरिया गमेती पर अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने की आशंका थी. इसी बात को लेकर इन दोनों के बीच में देर रात झगड़ा हुआ. इस दौरान आवेश में आकर दल्ला ने नोजा के ऊपर कुल्हाड़ी से एक के बाद एक कई वार कर दिए. दल्ला की ओर से किए गए हमले में नोजा गम्भीर रूप से घायल हो गया.

हमले के बाद में दल्ला गमेती मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने पर गोगुंदा थाना पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचा और गंभीर रूप से घायल नोजा को स्थानीय गोगुंदा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में नोजा को उदयपुर के महाराणा भोपाल चिकित्सालय रेफर कर दिया, लेकिन उपचार के दौरान नोजा ने आज सुबह दम तोड़ दिया. इस पर गोगुंदा थाना पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया और आवश्यक कार्यवाही कर पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने दल्ला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Report: Avinash Jagnawat 

यह भी पढ़ें: किरोड़ी लाल मीणा का दावा, कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा के कई पेपर लीक, रीट पर भी कही ये बात

Trending news