Nimbahera: उदय खेल महोत्सव में खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरे दो मंत्री, जानें कैसे एक दूसरे पर दागे गोल
Advertisement

Nimbahera: उदय खेल महोत्सव में खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरे दो मंत्री, जानें कैसे एक दूसरे पर दागे गोल

निंबाहेड़ा 7 दिवसीय उदय खेल महोत्सव के समापन समारोह में सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना और खेल मंत्री अशोक चांदना ने की शिरकत.

निंबाहेड़ा 7 दिवसीय उदय खेल महोत्सव का समापन.

Nimbahera: छोटीसादड़ी व  निंबाहेड़ा क्षेत्र की खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए निंबाहेड़ा युवा कांग्रेस और NSUI द्वारा 20 से 26 फरवरी तक 7 दिवसीय "उदय खेल महोत्सव" का समापन शनिवार को जनता मैदान परिसर में खेल मंत्री अशोक चांदना और सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना (Cooperation Minister Udayalal Anjana) के आतिथ्य में आयोजित किया गया. 7 दिवसीय उदय खेल महोत्सव के अंतर्गत चारो खेल प्रारूपों यानि फुटबॉल, वॉलीवाल, क्रिकेट और कबड्ड़ी प्रतियोगिता का समापन किया गया.

यह भी पढ़ें-  Aspur: फिल्मी स्टाइल में आए बदमाशों ने बैंक में पिस्टल दिखाकर तीन मिनट में की लाखों रु. की लूट

खेल मंत्री अशोक चांदना (Sports Minister Ashok Chandna) के निंबाहेड़ा पहुंचने पर सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना द्वारा ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय पर स्वागत अभिनंदन किया गया. इसके बाद जनता मैदान के ग्राउंड पर फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल मैच में मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की इसके बाद कॉलेज ग्राउंड पहुंचे. जहां पर आयोजित Volleyball प्रतियोगिता के फाइनल मैच के मौके पर खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की. साथ ही मंत्री उदयलाल आंजना और खेल मंत्री अशोक चंदना ने वॉलीबॉल की प्रतिद्वंदी टीमों में रहते हुए दो-दो हाथ वॉलीबॉल के फाइनल मैच में भी आजमाएं. दोनों मंत्रियों की खेल के मैदान में जुगलबंदी से समर्थकों में व्यापक उत्साह दिखा. 

Report- Deepak Vyas

Trending news