Chittorgarh: तांत्रिक विद्या के नाम पर ठगने वाले दो ठगों को पुलिस ने धर दबोचा
Advertisement

Chittorgarh: तांत्रिक विद्या के नाम पर ठगने वाले दो ठगों को पुलिस ने धर दबोचा

भूपालसागर में सार्वजनिक श्मशान में तांत्रिक क्रिया करते दो जनों को ग्रामीणों ने धर दबोचा, जबकि एक फरार हो गया. पुलिस ने दो तांत्रिकों को गिरफ्तार कर लिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Chittorgarh: ऐसे कई मामले देखने को मिलते हैं जहां तांत्रिक विद्या के नाम पर लोगों को ठगने का काम किया करते हैं. ऐसा ही एक मामला भूपालसागर में सार्वजनिक श्मशान में तांत्रिक क्रिया करते दो जनों को ग्रामीणों ने धर दबोचा, जबकि एक फरार हो गया. पुलिस ने दो तांत्रिकों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: Banswara: तीसरी लहर का पहला वीकेंड कर्फ्यू आज, बेवजह घूमने वालों को भेजा जाएगा क्वारंटाइन सेंटर

भूपालसागर थाना क्षेत्र के फलासिया खालसा गांव के श्मशान घाट में तीन व्यक्तियों द्वारा तांत्रिक गतिविधियां करते दो व्यक्तियों को भूपालसागर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया. बता दे की  भोपालसागर पुलिस को फलासिया गांव के ग्रामीणों ने सूचना दी कि फलासिया गांव के श्मशान घाट में तीन व्यक्ति तांत्रिक गतिविधियां कर रहे है. ग्रामीणों के आने पर तीनों तांत्रिक व्यक्ति भागने लगे लेकिन ग्रामीणों ने दो व्यक्तियों को पकड़ लिया और एक व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया.

यह भी पढ़ें: Chittorgarh: अज्ञात कारणों के चलते युवती ने खदान में लगा दी छलांग

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि फलासिया गांव के श्मशान घाट पर तांत्रिक कार्य के काम मे ली जाने वाली सामग्री पड़ी हुई थी और ग्रामीणों ने दोनों व्यक्तियों को पकड़ रखा था. पुलिस ने दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर पुलिस थाना में लेकर आई पूछताछ पर दोनों ने अपना नाम फतहनगर थाना क्षेत्र सनवाड़ निवासी मुकेश पिता शंकरलाल गर्ग उम्र 37 वर्ष और फतहनगर की उत्सव होटल के पीछे स्थित कॉलोनी निवासी 32 वर्षीय कुन्दन पिता लक्ष्मण यादव बताया. पुलिस ने ग्रामीणों की शिकायत पर उक्त प्रकरण को दर्ज कर दोनों व्यक्तियों से गहन पूछताछ में जुटी हुई है.

Reporter: Deepak Vyas

Trending news