REET: CBI जांच की मांग को लेकर उदयपुर में भाजपा का विरोध प्रदर्शन जारी
Advertisement

REET: CBI जांच की मांग को लेकर उदयपुर में भाजपा का विरोध प्रदर्शन जारी

रीट भर्ती परीक्षा में हुई गड़बडी की सीबीआई जांच की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) का उदयपुर में विरोध प्रदर्शन आज भी जारी है.

REET: CBI जांच की मांग को लेकर उदयपुर में भाजपा का विरोध प्रदर्शन जारी

Udaipur: रीट भर्ती परीक्षा में हुई गड़बडी की सीबीआई जांच की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) का उदयपुर में विरोध प्रदर्शन आज भी जारी है. कलेक्ट्रेट के बाहर भाजपा महिला मोर्चा (BJP Mahila Morcha) की कार्यकर्ताओं ने धरना देकर प्रदर्शन किया.

दरअसल रीट भर्ती परीक्षा में हुए घोटाले की सीबीआई (CBI on reet) जांच की मांग को लेकर पिछले कुछ दिनों से उदयपुर में भाजपा कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे हुए हैं. प्रदेश सरकार पर भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी करने का आरोप लगाते हुए पार्टी कार्यकर्ता पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग उठा रहे हैं. इसी कड़ी में आज उदयपुर में भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. प्रदेशाध्यक्ष अलका मूंदड़ा और जिला अध्यक्ष कविता जोशी के नेतृत्व में हुए प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता मौजूद रही. 

यह भी पढ़ें: Udaipur: दिनदहाड़े मार्बल व्यवसायी पर फायरिंग, बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

इस दौरान धरने को संबोधित करते हुए महिला मोर्चा पदाधिकारियों ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार अपने चहेतों को बचाने के कारण प्रदेश के लाखों युवाओं के साथ धोखा कर रही है. यही कारण है कि सरकार इस पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने के आदेश नहीं दे रही है. प्रदर्शन कर रही महिला कार्यकर्ताओं ने परीक्षा को अविलंब रद्द कर पूरे मामले की सीबीआई जांच करा दोषियों को सजा देने की मांग की है. 

Reporter: Avinash Jagnawat

Trending news