बिना मुंडेर के कुएं में मिला संदिग्ध शव, इलाके में फैली सनसनी
Advertisement

बिना मुंडेर के कुएं में मिला संदिग्ध शव, इलाके में फैली सनसनी

जिला मुख्यालय के पास खाली पड़ी जमीन पर बिना मुंडेर के कुएं में शव के देखे जाने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

बिना मुंडेर के कुएं में मिला संदिग्ध शव, इलाके में फैली सनसनी

Chittorgarh: जिला मुख्यालय के पास खाली पड़ी जमीन पर बिना मुंडेर के कुएं में शव के देखे जाने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस पहुंची और शव को बाहर निकलवाया. 

पुलिस उप अधीक्षक बुधराज टांक ने बताया कि पुलिस को खाली पड़े भूखंड में बने बिना मुंडेर के कुएं में शव पड़े होने की सूचना मिली थी, जिस पर सिविल डिफेंस की टीम को मौके पर बुलाया और शव को निकलवाया गया. वहीं सूचना मिलने पर शिवसेना के जिला प्रमुख गोपाल वेद सहित अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे. पुलिस के मुताबिक शव 10 से 15 दिन पुराना बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: New Year 2022: इंदिरा रसोई में नए साल के दिन विशेष आहार की है व्यवस्था

पुलिस ने अपील की है कि यदि किसी को लापता व्यक्ति के बारे में जानकारी मिले तो पुलिस से संपर्क करें जिससे मृतक की शिनाख्त की जा सके. फिलहाल शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है जहां उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा. आशंका जताई जा रही है कि शराब के नशे में व्यक्ति कुएं में गिर गया होगा जिससे उसकी मौत हो गई होगी. खबर लिखे जाने तक व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है. रात के अंधेरे में जा रहे राहगीर के भी कुएं में गिर जाने की आशंका जताई जा रही है. अब शिनाख्तगी और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो सकेगा कि युवक की मौत कैसे हुई और वो कुएं तक कैसे पहुंचा. 

Reporter: Deepak Vyas

Trending news