उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर एक के बाद एक हुए 3 हादसे, ट्रक चालक और ट्रेलर में भरे 40 बकरों की हुई मौत
Advertisement

उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर एक के बाद एक हुए 3 हादसे, ट्रक चालक और ट्रेलर में भरे 40 बकरों की हुई मौत

बीती रात उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाइवे हादसों का हाईवे बन गया. नेशनल हाईवे 48 पर एक के बाद एक हुए हादसों में एक ट्रक चालक की मौत हो गई तो वहीं बकरों से भरी एक भरे एक ट्रेलर के पलटने से करीब 40 बकरों की मौत हो गई. 

उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाइवे पर 3 हादसे.

Udaipur: बीती रात उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाइवे हादसों का हाईवे बन गया. नेशनल हाईवे 48 पर एक के बाद एक हुए हादसों में एक ट्रक चालक की मौत हो गई तो वहीं बकरों से भरी एक भरे एक ट्रेलर के पलटने से करीब 40 बकरों की मौत हो गई. नेशनल हाईवे पर एक के बाद एक हुए लगातार हादसों की वजह से टीड़ी थाना पुलिस को काफी दौड़ लगानी पड़ी. 

दरअसल यह हादसे उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे 48 पर टीडी थाना क्षेत्र में हुए, जहां रात करीब 10 बजे बकरों से भरा एक तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित हो कर पलट गया. इस ट्रेलर में तीन पार्टेशन में बकरे भरे हुए थे, जिनकी संख्या 100 के आसपस बताई जा रही है.

ट्रेलर जब टीड़ी थाना क्षेत्र के पडुना के समीपवर्ती पाटिया के पास पहुंचा तो अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमे तकरीबन 40 बकरों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, ट्रेलर चाक और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए.

ट्रेलर के पलटने के कुछ देर बाद ही पीछे से आ रही तेज रफ्तार एक ट्रक भी उससे जा भिड़ी, जिससे ट्रक चालक घायल हो गया. सूचना मिलने पर टीडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग भी मौके पर जमा हो गए. पुलिस ने लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद दोनों चालकों और एक खलासी को ट्रकों से बाहर निकालकर उदयपुर अस्पताल रेफर किया.

इन हादसों के बाद करीब 1 घंटे उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर जाम लगा रहा. पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त दोनों ही वाहनों को हाईवे के किनारे किया और आवागमन को सुचारू किया गया, लेकिन अल सुबह तकरीबन 3 बजे के आस-पास उसी आशयर गाड़ी से एक तेज रफ्तार से ट्रक जा कर भीड़ गया.

इस हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. बताया गया चालक पप्पू सिंह पिता बाबूसिंह राजपूत निवासी भीम का रहने वाला है. टीड़ी पुलिस ने शव को निकाल करके टीड़ी स्थित CHC शिफ्ट करवाया है. पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी है. परिजनों के आने के बाद आवश्यक कार्रवाई कर पुलिस पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द करेगी. 

Reporter- Avinash Jagnawat

यह भी पढ़ेंः आगे चल रहे ट्रेलर में जा घुसी तेज रफ्तार प्राइवेट बस, मची चीख-पुकार, इतने यात्री घायल

Trending news