पुलिस गिरफ्त में गैंगरेप के 2 आरोपी, स्कूल के सीनियर्स ने वारदात को दिया अंजाम
Advertisement

पुलिस गिरफ्त में गैंगरेप के 2 आरोपी, स्कूल के सीनियर्स ने वारदात को दिया अंजाम

 राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में 9वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने उसी स्कूल के 2 आरोपी छात्रों को गिरफ्तारी कर लिया हैं.

पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.

Dungarpur Rape Case: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में 9वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने उसी स्कूल के 2 आरोपी छात्रों को गिरफ्तारी कर लिया हैं. वहीं नाबालिग पीड़ित छात्रा के तबियत ठीक होने पर आज गुरुवार दोपहर को हॉस्पिटल से छुट्टी कर दी गई है. वहीं, भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने पीड़िता और उसके परिजनों से मुलाकात की.

यह भी पढ़ें: शराब के आदि अधेड़ ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, प्रतापनगर थाना क्षेत्र के साकरोदा का मामला

डूंगरपुर पुलिस उपाधीक्षक राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि 24 जनवरी को 9वीं कक्षा की छात्रा (15 वर्ष) के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी. उन्होंने बताया कि नाबालिग की स्कूल के ही 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले 2 छात्र उसे लंच के समय डरा धमका कर जंगल में ले गए थे. इस दौरान दोनो छात्रों में से एक छात्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जबकि उसका साथी वहीं खड़ा रहा. दुष्कर्म के बाद पीड़िता को उसके घर छोड़कर दोनों छात्र भाग गए. मामले में पीड़िता के पिता ने 25 जनवरी को बिछीवाड़ा थाने में गैंगरेप का केस दर्ज करवाया था. वहीं पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज करते हुए उसका मेडिकल करवाया था. 

डीएसपी राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि
नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के मामले में आरोपी दोनो छात्रों को गिरफ्तारी कर लिया है. दोनों आरोपी भी नाबालिग है और उसी के स्कूल में पढ़ते है. दोनों नाबालिग आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. वहीं दोनों को बाल न्यायालय में पेश किया जाएगा. दुष्कर्म पीड़ित छात्रा को गंभीर हालत में डूंगरपुर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. यहां 2 दिन तक इलाज के बाद उसकी सेहत में सुधार हुआ है. डॉक्टर ने जांच के बाद उसे हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है. दोपहर के बाद परिवार के लोग छात्रा को लेकर घर चले गए है.

यह भी पढ़ें: जिला परिषद की बैठक रही हंगामेदार, सदस्यों ने जनहित मुद्दों पर उठाए सवाल

इधर नाबालिग से हुई दुष्कर्म की घटना का भाजपा महिला मोर्चा ने विरोध जताया है. भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष राजकुमारी प्रजापति के नेतृत्व में महिला कार्यकर्ता आज अस्पताल पहुंची थी जहां उन्होंने दुष्कर्म पीड़ित छात्रा के परिजनों से मिलकर घटना के बारे में जानकारी लेते हुए कार्रवाई की बात कहीं. जिलाध्यक्ष राजकुमारी प्रजापत ने कहा कि प्रदेश में महिलाए और युवतियां सुरक्षित नहीं है. प्रदेश में आए दिन लड़कियो के साथ घटनाएं बढ़ रही है और सरकार इन पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से फैल है.

Reporter: Akhilesh Sharma

Trending news