Udaipur : चमत्कार! पत्नी की मौत से दुखी पति ने उठाया फोन हुआ, मैसेज करते ही आ गए खुशी के आंसू
Advertisement

Udaipur : चमत्कार! पत्नी की मौत से दुखी पति ने उठाया फोन हुआ, मैसेज करते ही आ गए खुशी के आंसू

Udaipur News: शनिवार को एक डॉ. दम्पति के साथ जो कुछ भी वाकिया हुआ वो किसी चमत्कार से कम नहीं है.  सुबह डॉक्टर अंजू हिंगड़ की सांसे उखड़ने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था. 

Udaipur : चमत्कार! पत्नी की मौत से दुखी पति ने उठाया फोन हुआ, मैसेज करते ही आ गए खुशी के आंसू

Udaipur News: कहते है ना चमत्कार कहीं भी, कभी भी हो सकताहै. ऐसा ही एक चमत्कार उदयपुर शहर की एक डॉ. फैमली में हुआ है. जहां एक पति अपनी पत्नी की मौत से आहत होकर उसकी सूचना देने के लिए रिश्तेदारों और परिवारवालों को वाट्सप्प किया. उसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि पति की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

 यह भी पढ़ेंः बेगू में बानोड़ा बालाजी के शक्ति महायज्ञ में ओम बिरला हुए शामिल, मांगी देश की खुशहाली की कामना
मामला उदयपुर शहर का है. जहां  शनिवार को एक डॉ. दम्पति के साथ जो कुछ भी वाकिया हुआ वो किसी चमत्कार से कम नहीं है. आम तौर पर ऐसे चमत्कार दादी और नानी की कहानियों में जरूर सुने जाते है लेकिन असल जिंदगी में कभी ऐसा चमत्कार नहीं होता.

अचानक आई सांसे
दरअसल, शनिवार सुबह डॉक्टर अंजू हिंगड़ की सांसे उखड़ने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था.उनके पति डॉ नीरव हिंगड़ परिवार वालों और सगे संबंधियों को बीवी की मौत का समाचार  वॉट्सऐप ग्रुप में शोक समाचार भी जारी कर दिया गया। लेकिन अचानक अंजू की सांसे वापस आ गई.  पति डॉ नीरव हिंगड़  ने अंजू को जिंदा देख कर उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा.  इसके बाद डॉ. नीरव हिंगड़ ने फिर से अपने परिवार और परिचितों के सभी वॉट्सप्प ग्रुप में एक पोस्ट साझा की. जिसमें उन्होंने लिखा  कि आज उदयपुर में हुआ चमत्कार शीर्षक के साथ पोस्ट किया. 

 सुचना में शोक संदेश के साथ ही एक सूचना भी लिखी इसमें डॉ हिंगड़ ने लिखा की ईशवरीय कृपा और समस्त शुभचिंतको की दुआओं से  मेरे साथ चमत्कार हुआ है मेरी वाइफ डॉ अंजू हिंगड़ की सांसे लौट आई है अतः अंतिम यात्रा की सूचना निरस्त की जाती है. इसके बाद ग्रुप में शुभकामनाएं के मैसेज की बाढ़ सी आ गई. उदयपुर में घटी यह अजीब घटना  पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गई  है. 

यह भी पढ़ेंः जयपुर की सड़कों पर दिखा नाग नागिन डांस का जलवा, हवा में उड़कर एक- दूसरे को किया प्यार का इजहार,देखें वीडियो

Trending news