CP Joshi के मार्गदर्शन में SRM ग्रुप ने बढ़ाए मदद के हाथ, सेवा ही संगठन अभियान का आगाज

उदयपुर (Udaipur) के वल्लभनगर उपखंड के रहने वाले एसआरएम ग्रुप के चेयरमैन रतन सिंह झाला (Ratan Singh Jhala) और झाला के पुत्र एस आर एम ग्रुप के निदेशक हिम्मत सिंह भी मसीहा बनकर सामने आए.

CP Joshi के मार्गदर्शन में SRM ग्रुप ने बढ़ाए मदद के हाथ, सेवा ही संगठन अभियान का आगाज
कई समाजसेवी संगठन द्वारा कोरोना मरीज के मदद के लिए आगे आए हैं.

Udaipur: देशभर में कोरोना महामारी (Corona epidemic) इस वक्त फैली हुई है, जहां लाखों की संख्या में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. उसी कड़ी में राजस्थान (Rajasthan) में भी कोरोना संक्रमण के आंकड़े लगातार बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- यहां Corona मरीजों को मिल रहा है घर से भी बेहतर माहौल, इस मॉडल की देश में चर्चा

वहीं, सरकार द्वारा इस कोरोना महामारी से बचने के लिए प्रदेश भर में लॉकडाउन की घोषणा की है, वहीं, कई समाजसेवी संगठन द्वारा कोरोना मरीज के मदद के लिए आगे आए हैं. 

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन की भनक से सड़कों पर दिखी भीड़, कोविड नियमों का बनाया 'मजाक'

 

इसी कड़ी में उदयपुर (Udaipur) के वल्लभनगर उपखंड के रहने वाले एसआरएम ग्रुप के चेयरमैन रतन सिंह झाला (Ratan Singh Jhala) और झाला के पुत्र एस आर एम ग्रुप के निदेशक हिम्मत सिंह भी मसीहा बनकर सामने आए. समाजसेवी रतन सिंह झाला ने शनिवार को राजस्थान के प्रदेश उपाध्यक्ष चित्तौड़गढ़ के लोकप्रिय सांसद एवं कोटा संभाग से भाजपा प्रभारी सीपी जोशी के मार्गदर्शन में "सेवा ही संगठन" अभियान का आगाज़ किया.

क्या कहना है ग्रुप के निदेशक हिम्मत सिंह झाला का
ग्रुप के निदेशक हिम्मत सिंह झाला ने बताया कि इस वैश्विक महामारी के चलते जरूरतमंद लोगों को एवं कोरोना संक्रमण के मरीज एवं उनके परिजनों को हमारे ग्रुप द्वारा प्रतिदिन निशुल्क भोजन की व्यवस्था कराई जाएगी. साथ ही 1000 पैकेट जरूरी दवाइयों पैकेट भी मरीजों तक पहुंचाए जाएंगे. इस अभियान की शुरुआत चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी (CP Joshi) के नेतृत्व में की गई, जहां सांसद सीपी जोशी एवं एसआरएम ग्रुप के चेयरमैन रतन सिंह झाला ने जरूरतमंद व कोविड-19 मरीजों एवं परिजनों के लिए भोजन सामग्री को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया झाला ने बताया कि वल्लभनगर कोविड-19 सेंटर खेरोदा भिंडर कानोड चिकित्सालय में कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों एवं उनकी देखभाल करने वालो के लिए प्रतिदिन भोजन उपलब्ध कराया जाएगा. 

"सेवा ही संगठन" अभियान की शुरुआत के तहत सांसद जोशी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र वल्लभनगर का निरीक्षण कर चिकित्सा कर्मियों से कोरोना महामारी  की वर्तमान स्थिति को लेकर चर्चा की वही एसआरएम ग्रुप के निदेशक हिम्मत सिंह झाला द्वारा वल्लभनगर चिकित्सालय में पुराना मावली से पीड़ित लोगों को निशुल्क भोजन के पैकेट में मास्क वितरण किये.

हॉस्पिटल की सुरक्षा के लिए सिक्योरिटी गार्ड किए नियुक्त
एसआरएम ग्रुप के निदेशक हिम्मत सिंह झाला (Himmat Singh Jhala) ने हॉस्पिटल के बाहर टाइगर 4 सिक्योरिटी के माध्यम से निशुल्क सिक्योरिटी गार्ड उपलब्ध कराए हैं. हिम्मत सिंह झाला का कहना है कि इस महामारी के दौर में हॉस्पिटलों में सुरक्षा को लेकर यह कदम उठाया गया है, जहां टाइगर फोर्स द्वारा निशुल्क हॉस्पिटलों में सिक्योरिटी गार्ड उपलब्ध कराए गए हैं. ऑक्सीजन कंसंट्रेटेर, ऑक्सीमीटर, फेस शील्ड भी उपलब्ध जल्द कराई जाएगी. 

क्या कहना है एसआरएम ग्रुप के निदेशक हिम्मत सिंह झाला का
एसआरएम ग्रुप के निदेशक हिम्मत सिंह झाला (Himmat Singh Jhala) ने कहा कि इस वक्त हॉस्पिटलों में अधिक से अधिक संसाधन उपलब्ध हों, जिससे लोगों की जान बचाई जा सके. उसी को लेकर आगामी दिनों में 25 ऑक्सीजन कंसंट्रेटेर, 250 ऑक्सीमीटर, 100 फेस शील्ड 50 थर्मामीटर भी जल्द कराई जाएगी.

Reporter- Dheeraj Rawal