चित्तौड़गढ़ के बेगूं में आगामी 25 नवंबर को वसुंधरा राजे का दौरा, हुई तैयारियों की समीक्षा
Advertisement

चित्तौड़गढ़ के बेगूं में आगामी 25 नवंबर को वसुंधरा राजे का दौरा, हुई तैयारियों की समीक्षा

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया बेगूं (Begun News) में आचार्य महाश्रमण के दर्शन कर आशीर्वाद लेने और पूर्व राज्यमंत्री स्व. चुन्नीलाल धाकड़ (Chunilal Dhakad) के परिवार से मिल कर शोक संवेदना व्यक्त करने आ रही हैं. 

तैयारियों की समीक्षा

Chittorgarh: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) सिंधिया के आगामी 25 नवंबर को प्रस्तावित बेगूं दौरे को लेकर प्रदेश के पूर्व मंत्री चंद कृपलानी (Chand kripalani) और चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh News) जिला प्रमुख डॉक्टर सुरेश धाकड़ ने शनिवार शाम को बेगूं पहुंचकर आवश्यक तैयारियों की समीक्षा कर कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. 

यह भी पढ़ें - Rajsamand के कुंभलगढ़ प्रेम कंवर हत्याकांड का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया बेगूं (Begun News) में आचार्य महाश्रमण के दर्शन कर आशीर्वाद लेने और पूर्व राज्यमंत्री स्व. चुन्नीलाल धाकड़ (Chunilal Dhakad) के परिवार से मिल कर शोक संवेदना व्यक्त करने आ रही हैं. 

पूर्व मंत्री कृपलानी एवं जिला प्रमुख धाकड़ ने इस यात्रा को लेकर नगर के राउमावि छापरा स्कूल ग्राउंड में हेलीपेड निर्माण की समीक्षा की. वहीं, पूर्व राज्यमंत्री के घर पहुंच कर 25 नवंबर को वसुंधरा के आने की जानकारी देने के साथ ही आवश्यक तैयारियों पर चर्चा की.

Trending news